Nora Fatehi ने रूक्मणि जयपुरिया साड़ी से सोशल मीडिया में ढाया कहर, तो गुरू रंधावा ने किया यह कमेंट

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
23 Feb 2021

Nora Fatehi Saadi Look Viral : नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में एक नहीं बल्कि 3-4 साड़ी लुक की तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नोरा ने लिखा कि यह रूक्मणि जयपुरिया साड़ी हैं।

Nora Fatehi ने रूक्मणि जयपुरिया साड़ी से सोशल मीडिया में ढाया कहर, तो गुरू रंधावा ने किया यह कमेंट

नोरा की इस तस्वीर पर पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने कमेंट किया हैं। गुरू ने लिखा कि यू लुक क्लास नोरा। नोरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। अपने साड़ी लुक में एक्ट्रेस बेहद ही ग्लैमरस दिख रही हैं। वह सोशल मीडिया में अपनी इस लुक से कहर ढा रही हैं। ढेर सारे फैंस उनके इस लुक को देखकर क्रेजी हो रहे हैं और उनकी तारीफ में कमेंट कर रहे हैं। किसी ने नोरा के लिए फायर इमोजी शेयर की तो किसी ने कमेंट से उनके लुक की जमकर तारीफ की। 

बता दें कि नोरा मूलतः मोरक्कों की हैं। लेकिन आज भारत वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नोरा को सोशल मीडिया में 21 मिलियंस से ज्यादा लोग फालो करते हैं। उनकी हर पोस्ट पर भर-भर कर व्यूज एवं कमेंट आते हैं। नोरा ने रूक्मणि साड़ी के अलावा भी कई लुक की तस्वीरें शेयर की है। इस समय नोरा साड़ी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Nora Fatehi ने रूक्मणि जयपुरिया साड़ी से सोशल मीडिया में ढाया कहर, तो गुरू रंधावा ने किया यह कमेंट

वह सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती हैं। जहां आए दिन वह अपने डांस एवं ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी तरह नोरा एक पिंक साड़ी की तस्वीर पोस्ट की हैं। इसमें वह बेहद ही ग्लैमरस पोज देती हुई नजर आ रही हैं। नोरा के पिंक साड़ी वाले लुक को सबसे ज्यादा फैंस पंसद कर रहे है। नोरा इस साड़ी में बेहद ही अक्ट्रेटिव नजर आ रही हैं। नोरा की इस तस्वीर में अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। तो लोग कमेंट करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। 

Kareena Kapoor के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ये भी पढ़ें-
SIGN UP FOR A NEWSLETTER