upcovid/Jaismeen_bhaseen.jpg

Mumbai : कोरोना से पीड़ित जैस्मीन भसीन की मां को नहीं मिला बेड, एक्ट्रेस ने पोस्ट में बयां किया दर्द

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
02 May 2021

मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) कोरोना के बढ़ते केस स्वास्थ्य सेवाओं पर हावी है। मरीजों को आॅक्सीजन सिलेण्डर से लेकर बेड तक मिलने में दिक्कतें हो रही है। मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे भी इस पर निराशा जता रहे हैं। हाल ही में टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने कुछ इसी तरह की दिक्कतों का जिक्र अपनी एक पोस्ट में किया है। उन्होंने बताया कि उनकी मां कोरोना से पीड़ित थी। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती के लिए ले जाया गया तो वहां बेड का इंतजाम करना कितना मुश्किल भरा रहा।

बेड खोजना मुश्किल

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दो दिन पहले मेरी मां कोरोना से संक्रमित हो गई थी। तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन अस्पताल में उन्हें एक बेड खोजना मुश्किल हो गया। आगे वह लिखती है कि हालत काफी खराब हैं। दिल तोड़ने वाले व दुखद है। सड़कों पर मौते हो रहीं, लोग आॅक्सीन एवं बेड की तलाश कर रहे हैं। दो दिन पहले मेरी मां की भी यही स्थिति थी। मेरे बुजुर्ग पिता बेड की तलाश में चक्कर लगाते रहे। वह लिखत है कि इन सबके लिए किसे दोष थे। हालात काफी खराब है। क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है।

फैंस कर रहे दुआ

जैस्मीन भसीन की सोशल मीडिया में एक अच्छी फैंस फालोइंग है। जैसे ही एक्ट्रेस की मां के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई सभी लोग उनकी मां के लिए दुआ कर रहे हैं। साथ ही सभी प्रार्थना कर रहे है कि जैस्मीन की मां जल्द ठीक हो जाएं।

Mumbai : कोरोना से पीड़ित जैस्मीन भसीन की मां को नहीं मिला बेड, एक्ट्रेस कुछ यूं बयां किया दर्दबता दें कि जैस्मीन टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। वह अब तक कई सीरियल में काम कर चुकी है। बीते कुछ समय पहले वह बिग बाॅस सीजन 14 को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। इन दिनों वह सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटी से अपने फैंस को रूबरू कराती रहती हैं। 

फैंस से बेहद खफा नजर आई सारा अली खान, जानिए क्या है माजरा-Bollywood News

Mumbai : टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस स्नेहा बाघ के घर कोरोना ने बरपाया कहर, पिता की मौत

SIGN UP FOR A NEWSLETTER