Bollywood/Actress_Sneha.jpg

Mumbai : टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस स्नेहा बाघ के घर कोरोना ने बरपाया कहर, पिता की मौत

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
01 May 2021

मुम्बई। कोरोना आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना रहा हैं। कोरोना की वजह से बाॅलीवुड के अब तक ढेर सारे सितारों की मौत हो चुकी हैं। सुबह खबर आई थी कि फिल्मों के फेमस एक्टर विक्रमजीत कंवरपाल की कोरोना के चलते मौत हो गई। तो वहीं अब एक और हैरान करने वाली खबर आ रही हैं।

Mumbai : टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस स्नेहा बाघ के घर कोरोना ने बरपाया कहर, पिता की मौतखबरों की माने तो टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस स्नेहा बाघ के घर कोरोना ने कहर बरपाया हैं। कोरोना की वजह से उनके पिता की मौत हो गई है। जिससे एक्ट्रेस बेहद दुखी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक अलग-अलग पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ढेर सारी इमोशनल बातें लिखी है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर उनके फैंस सहित टीवी सितारे कमेंट के माध्यम से अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

पोस्ट में लिखी यह बात

एक्ट्रेस स्नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरे अच्छे पापा। अपने अपनी बातों से सबको खूब हंसाया ताकि सबका दिन अच्छे से व्यतीत हो। आप बहुत ही धैर्यवान व्यक्ति थे। आपने हमेशा हमें हिम्मत दी ताकि हम अपने सपनों को पूरा कर सके। आपने हमेशा एक ईमानदार एवं बेहतर इंसान बनने की सीख दी। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। आप हमारे सच्चे हीरो थे और रहेंगे। अब हमारी जिंदगी पहले जैसे नहीं रही। जब भी हमें आपकी याद आती है तो हमारा दिल भर आता है। ये कैसा समय है कि हम आपको गुड बाॅय तक नहीं बोल पाए। अब हमारी लाइफ पहले जैसी नहीं रही। 

बता दें कि स्नेहा वाघ अब तक टीवी के कई सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। वह टीवी जगत की पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत अधूरी एक कहानी थी से शुरू की थी। इसके बाद वह अब तक एक वीर की अरदास, ज्योति, आई लव हर जैसे शोज में नजर आई। 

Big Boss14 विनर रूबीना दिलैक हुई कोरोना पाॅजिटिव, कहा- करा लें अपनी जांच!

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने किया खुलासा- कहा मेरे साथ..

SIGN UP FOR A NEWSLETTER