एंटरटेनमेंट

Raj Kundra पर न्यूड ऑडिशन मांगने का आरोप लगाने वाली मॉडल को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकियां

Raj Kundra पर न्यूड ऑडिशन मांगने का आरोप लगाने वाली मॉडल को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकियां
x
मुंबई : मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों पुलिस हिरासत में है. आपको बता की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में अपलोड कर बेचने का आरोप लगा है.मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने पुलिस से मदद मांगी है की उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही है. 

मुंबई : मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों पुलिस हिरासत में है. आपको बता की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में अपलोड कर बेचने का आरोप लगा है. मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट के ऑर्डर के बाद 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर न्यूड ऑडिशन की मांग करने का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने पुलिस से मदद मांगी है की उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही है.

मॉडल सागरिका ने लगाया था राज कुंद्रा पर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर आरोप लगाया था की राज कुंद्रा ने उन्हें वेब सीरीज में काम दिलवाने के नाम पर न्यूड वीडियो माँगा था. लेकिन मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने काम करने से मना कर दिया था.

दर्ज कराएंगी शिकायत

मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने आरोप लगाते हुए बताया की उन्होंने जब से राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर आरोप लगाया है तो उन्हें जान से मारने की धमकी और रेप करने की धमकी मिल रही है. मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने बताया की वो बहुत घबड़ाई और डरी हुई है. उन्हें अलग-अलग प्लेटफ्रॉम से धमकिया मिल रही है. कोई उन्हें मैसेंजर में धमकी दे रहा है तो कोई अन्य प्लेटफ्रॉम में.

मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने कहा की उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर आरोप लगाया था. इसलिए उन्हें बार-बार धमकिया मिल रही है. उन्हें डर लग रहा है की उनके साथ कोई बड़ी अनहोनी न हो जाएं।

मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने कह की वो उन लोगो के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट करने जा रही है जो उन्हें धमकियां दे रहे है. मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) ने बताया की लोगो फ़ोन या मैसेज करके कह रहे है की राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने क्या किया है ?

पुलिस ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करते हुए बताया की राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस मामले में सबसे बड़े सरगना है. यही नहीं इस मामले में हम पहले ही 11 लोगो को गिरफ्तार कर चुके है. पुलिस क्राइम ब्रांच ने बताया की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ अलग-अलग लड़कियों ने शिकायत की थी. पुलिस क्राइम ब्रांच ने कहा की राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत है. उसी के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

Next Story