एंटरटेनमेंट

मीडिया पर बिफरी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, 29 के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा

Manoj Shukla
30 July 2021 8:11 AM GMT
मीडिया पर बिफरी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, 29 के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा
x
पोर्न केस में फंसे बिजनेसमैन राज कुन्द्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों कई मीडिया हाउसों से काफी नाराज हैं।

मुम्बई। पोर्न केस में फंसे बिजनेसमैन राज कुन्द्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों कई मीडिया हाउसों से काफी नाराज हैं। उन्होंने 29 मीडिया हाउसों के खिलाफ मुम्बई हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि इन मीडिया हाउस एवं पत्रकाारों द्वारा झूठी रिर्पोटिंग करके उनकी छवि को धूमिल किया गया है। जिसकी सुनवाई आज यानी कि शुक्रवार को मुम्बई हाईकोर्ट द्वारा की जाएगी।

एक्ट्रेस ने कोर्ट से मांग की है कि उनके खिलाफ अपमानजनक सामग्रियों के प्रकाशन पर रोक लगाई जाए। एक्ट्रेस का आरोप है कि अत्यधिक हिट्स पाने के लिए मीडिया हाउसेज सनसनी खेज खबरें अपलोड की हैं। शिल्पा (Shilpa Shetty) ने यह भी कहा है कि उनके पति के खिलाफ चल रहे केस में कई झूठी बातें प्रकाशित की गई हैं।

शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कोर्ट से मांग की है कि अब तक जो भी अपमानजनक कंटेंट उनके खिलाफ प्रकाशित किए गए हैं। उन्हें हटाने का आदेश दिए जाए। साथ ही इन्हें बिना शर्त के माफी मांगने का आदेश दिया जाए। खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी ने जिन मीडिया हाउसों पर मानहानि का केस दर्ज किया है।

उसमें सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्ताग्राम, गूगल जैसे कई प्लेटफार्म शामिल हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि उनके निजी जीवन की निजाता का उल्लंघन कव्हरेज के दौरान किया गया है। उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें फैलाई गई है। जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है।

Next Story