एंटरटेनमेंट

कॉमेडियन सुनील पाल को मनोज वाजपेयी ने दिया करारा जवाब, कहा-उन्हें मेडिटेशन की है जरूरत

Manoj Shukla
30 July 2021 8:54 AM GMT
कॉमेडियन सुनील पाल को मनोज वाजपेयी ने दिया करारा जवाब, कहा-उन्हें मेडिटेशन की है जरूरत
x
कॉमेडियन सुनील पाल ने बीते दिनों एक्टर मनोज वाजपेयी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वह एक बद्तमीज एक्टर होने के साथ ही गिरे हुए इंसान हैं।

मुम्बई। कॉमेडियन सुनील पाल ने बीते दिनों एक्टर मनोज वाजपेयी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वह एक बद्तमीज एक्टर होने के साथ ही गिरे हुए इंसान हैं। जिस पर अब एक्टर मनोज वाजपेयी ने करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें मेडिटेशन की जरूरत हैं। मैं समझ सकता हूं कि काम न मिलने की वजह से उनकी क्या हालत है।

मनोज ने कही यह बात

एक्टर मनोज वाजपेयी से जब सुनील पाल के बारे में पूछा तो वह हंस पड़े। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की स्थिति से गुजर चुका हूं। लोगों के पास काम हीं हैं। वह किस स्थिति से गुजर रहे हैं इसका मुझे अंदाजा हैं। इसलिए उन्हें मेडिटेशन करना चाहिए।

सुनील पाल ने की थी यह टिप्पणी

बीते दिनों सुनील पाल से जब से वेब सिरीज को लेकर उनसे राय जाननी चाही। तो उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रसारित कंटेंट फैमिली के लिए नहीं हैं। सेंसरशिप का लोग फायदा उठा रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि मनोज वाजपेयी कितना ही बड़ा एक्टर क्यों न हो, उन्हें भले ही कई अवार्ड मिल चुके हो, लेकिन वह बद्तमीज एवं गिरे हुए इंसान हैं। ऐसा इंसान मैंने आज तक नहीं देखा।

बताते चले कि सुनील पाल ने साल 2005 में कॉमेडी शो द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज जीता था। इसके अलावा वह कई फिल्मों में कॉमेडी करते हुए नजर आ चुके हैं।

Next Story