एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor को कभी फूटी आंख नहीं सुहाती थी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, इस वजह से रखती थी जलन

Aaryan Dwivedi
19 Feb 2021 7:52 PM GMT
Kareena Kapoor को कभी फूटी आंख नहीं सुहाती थी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, इस वजह से रखती थी जलन
x
Kareena Kapoor आज फिल्मी दुनिया की टाॅप एक्ट्रेस हैं। वह फिल्मों के साथ ही अपनी एक्टिविटी से जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। करीना इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। खबर है कि वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

Kareena Kapoor आज फिल्मी दुनिया की टाॅप एक्ट्रेस हैं। वह फिल्मों के साथ ही अपनी एक्टिविटी से जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। करीना इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। खबर है कि वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। ऐसे में करीना के ढेर सारे फैंस यह कयास लगा रहे है कि तैमूर को छोटे भाई होगा या छोटी बहन।

Kareena Kapoor को कभी फूटी आंख नहीं सुहाती थी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, इस वजह से रखती थी जलन

वैसे भी ज्योतिष शास्त्रों ने करीना के घर बेटी के जन्म की भविष्यवाणी की हैं। ऐसे में यह भविष्यवाणी कितना सटीक बैठती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। वैसे यह बात तो सभी को पता है कि करीना कपूर खुद दो बहनें हैं। बड़ी बहन उनकी करिश्मा कपूर हैं और छोटी करीना खुद हैं। दोनों बहनों के बीच प्यार एवं तकरार के किस्से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

ऐसा ही एक किस्सा करीना का भी हैं। जिसे उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान ओपेन किया था। करीना ने बताया था कि जब वह छोटी थी तो अपनी बड़ी बहन करिश्मा से बहुत जलन रखती थी। वह बताती है कि करिश्मा उन्हें फूटी आंख नहीं सुहाती थी। इसके पीछे का कारण यह था कि उन्हें लगता था कि करिश्मा की आंखे मुझसे ज्यादा सुन्दर हैं। इसी कारण मुझे कोई तवज्जों नहीं देता हैं।

लेकिन करीना कहती है कि जैसे-जैसे वह बड़ी हुई, उन्हें समझ आई तो उनकी यह शिकायत दूर होती चली गई। वैसे आपको बता दें कि करीना एवं करिश्मा दोनों की बीच अच्छी बाॅडिंग हैं। दोनों एक-दूसरे की बहन होने के साथ एक अच्छी दोस्त भी हैं। करीना एवं करिश्मा अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी नजर आती हैं। दोनों बहनों के बीच कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती हैं।

बीते दिनों करिश्मा करीना के घर पहुंची थी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। वायरल हुए वीडियो में करिश्मा ब्लैक ड्रेस में नजर आई थी। माना जा रहा है कि करिश्मा इन दिनों करीना के साथ ही हैं। क्योंकि उनके घर जल्द ही दूसरी बार किलकारियां गूंजने वाली हैं। ऐसे में करीना के ढेर सारे फैंस भी इस खुशी के पल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

करीना कपूर के घर बेटा होगा या बेटी, जानिए क्या कहते है ज्योतिषाचार्य

Siddharth Malhotra के घर जाते स्पाॅट हुई कियारा आडवाणी, वीडियो हुआ वायरल

Kareena Kapoor Hospital Admitted : हुई अस्पताल में भर्ती, कभी भी दे सकती है दूसरे बच्चे को जन्म

Next Story