एंटरटेनमेंट

Kapil Sharma से फैंस ने पूछा- क्या आप के साथ काम करने का मिलेगा मौका, तो एक्टर ने यह दिया जवाब!

Manoj Shukla
7 April 2021 3:17 PM GMT
Kapil Sharma से फैंस ने पूछा- क्या आप के साथ काम करने का मिलेगा मौका, तो एक्टर ने यह दिया जवाब!
x
द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)  में अपनी काॅमेडी से धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फैंस फलोइंग किसी से छिपी नहीं है। उनके दुनियाभर में फैंस मौजूद हैं। फिर चाहे भारत हो या अन्य देश। दुनियाभर के लोग उनके शो को खूब पसंद करते हैं और देश के कई हिस्सों से लोग शो में शिरकत भी करते हैं। द कपिल शर्मा शो फरवरी माह में बंद हो चुका हैं।

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी काॅमेडी से धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फैंस फलोइंग किसी से छिपी नहीं है। उनके दुनियाभर में फैंस मौजूद हैं। फिर चाहे भारत हो या अन्य देश। दुनियाभर के लोग उनके शो को खूब पसंद करते हैं और देश के कई हिस्सों से लोग शो में शिरकत भी करते हैं। द कपिल शर्मा शो फरवरी माह में बंद हो चुका हैं।

Kapil Sharma से फैंस ने पूछा- क्या आप के साथ काम करने का मिलेगा मौका, तो एक्टर ने यह दिया जवाब!

यह अब मई माह में फिर से शुरू होगा। इन दिनों कपिल शर्मा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। जहां आए दिन वह अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आते हैं। इसी दौरान कपिल शर्मा से एक फैंस उनसे पूछा कि सर क्या आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा। तो एक्टर ने जो जवाब दिया फैंस हैरान रह गया। वैसे भी कपिल शर्मा हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में जब वह खुद घर पर बैठे हैं और उनसे कोई काम मांगता है तो जाहिर कि वह क्या जवाब देंगे। कपिल ने लिखा कि यार मैं तो अभी खुद घर पर बैठा हूं।

बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा अपनी फैमिली के साथ क्लालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बीते दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में थे। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे का नाम का खुलासा किया था। कपिल ने अपने बेटे का नाम त्रिशान रखा हैं। त्रिशान का जन्म लगभग 2 महीने पहले हुआ था। कपिल अब एक बेटी एवं एक बेटे के पिता हैं।

तस्वीरें देखने की मांग

इस दौरान एक फैंस ने लिखा कि हम जूनियर कप्पू की तस्वीर देखना चाहते हैं। लेकिन पूरी फैमिली के साथ तस्वीर शेयर करना। तब कपिल शर्मा ने जवाब देते हुए लिखा कि जल्द शेयर करूंगा। तो वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मई के महीने द कपिल शर्मा शो में एक बार फिर से नजर आएंगे। इसके अलावा वह एक नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगे।

Entertainment News Of The Day : धोखे से लीक हुई Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की Photo

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हुई उर्वशी रौतेला, 10 करोड़ में साइन की यह फिल्म

एक्ट्रेस Nikita Dutta हुई कोरोना का शिकार

Next Story