Bollywood/kangana_priyanka.jpg

आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से तुलना करने पर भड़क उठी कंगना रनौत, कह डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
02 May 2021

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब सोशल मीडिया यूजर्स से पंगा ले लिया है। कंगना यूं तो हर मुद्दे पर पोस्ट कर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोगों ने कोरोना महामारी के सेकेंड वेव में बुरी तरह परेशान लोगों की मदद के बारे में एक्ट्रेस से सवाल पूछा, तो कंगना गुस्सा हो गईं। कंगना ने यूजर्स को डमी भी करार दे दिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्वीटर यूजर ने कंगना रनौत की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt (आलिया भट्ट) और Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) से कर डाली। कंगना यूजर्स के इस ट्वीट पर भड़क गईं। एक यूजर ने कंगना को ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैंने अभी तक आपके पूरे ट्वीट में एक भी ऐसा ट्वीट नहीं देखा, जिसमें आपने लोगों की मदद करने या मदद पहुंचाने की बात कही हो जैसे आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं।

आप सिर्फ बीजेपी सरकार की छवि सुधारने के काम में जुटी हुई हैं। केवल यह मान लेने में या लगता है कि सरकार इस संकट में फेल रही है। इस पर गुस्साई कंगना ने रिप्लाई करते हुए कहा कि सोशल मीडिया लोगों की मदद करने का एकमात्र तरीका नहीं है।

मैं लोगो की मदद बेड्स, दवाओं, वैक्सीन, ऑक्सीजन, से कर रही हूं। मेरे प्रोफेशन के सर्कल में कई लोगों ने मुझसे मदद मांगी,मैं मदद कर रहीं हूं। मैं इसे गैलरी के लिए नहीं कर रही हूं ं....समझे डमी। कंगना के इस ट्विट के बाद एक और यूजर ने लिखा कि उन लोगों के लिए यह समझना मुश्किल है कि आपके जैसा एक सेलिब्रिटी प्रचार किये बिना दूसरों की मदद करेंगे।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER