एंटरटेनमेंट

JNU विवाद में कूदने से धूमिल होने लगी दीपिका पादुकोण की छवि, अब कम्पनियों ने भी रोक दिए विज्ञापन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:11 AM GMT
JNU विवाद में कूदने से धूमिल होने लगी दीपिका पादुकोण की छवि, अब कम्पनियों ने भी रोक दिए विज्ञापन
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone की छवि फिल्म इंडस्ट्री में सबस ऊपर है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में जितना शानदार प्रदर्शन दिया है, उतनी जबदरदस्त मेहनत हॉलीवुड फिल्मों में की है। हॉलीवुड में भी उन्हें हर कोई जानता है। दीपिका ऐसी एक्ट्रेस है जिनके साथ हर फिल्म और कंपनी काम करना चाहता है। लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि प्रमुख ब्रैंड्स अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से अपने जुड़ाव को लेकर प्रमुख ब्रैंड्स सतर्कता बरतने लगे हैं।

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में नकाबपोशों ने छात्रों पर लोहे के रॉड, चेन और लाठियों से हमला किया था। इसके विरोध में लेफ्ट विंग के छात्रों की ओर से किए एक प्रदर्शन में दीपिका पादुकोण भी उसका हिस्सा बनी थी। जिसके बाद इससे कई लोग इसका विरोध करने लगे और दीपिका की नई फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया। अब विवाद को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं।

कुछ ब्रैंड्स ने कहा कि वे दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल के लिए कम दिखा रहे हैं। वहीं नामचीन सितारों के एंडोर्समेंट्स संभालने वाले मैनेजरों ने कहा कि आने वाले समय में विज्ञापनों के करारों में इस तरह के क्लॉज जोड़े जा सकते हैं, जिनमें किसी सिलेब्रिटी के राजनीतिक रुख तय करने से प्रशासन के नाराज हो सकने वाले जोखिम का जिक्र होगा।

बायकॉट करने की अपीलों के बीच छपाक ने पहले दो दिनों में 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को इसका कलेक्शन 4.77 करोड़ रुपये था। शनिवार को बढ़कर 6.90 करोड़ रुपये हो गया। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक रविवार को यह 9 करोड़ रुपये पहुंच गया था। इस फिल्म की कुल लागत 40 करोड़ रुपये से कम है।

एक मीडिया एजेंसी के अधिकारी ने कहा, 'मझोले आकार के एक ब्रैंड ने हमसे कहा है कि दीपिका वाले उसके विज्ञापन करीब दो हफ्तों के लिए रोक दिए जाएं। उम्मीद है कि तब तक विवाद ठंडा पड़ जाएगा। दीपिका ब्रिटानिया के गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक सहित 23 ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन में काम किया हैं। दीपिका की नेटवर्थ 103 करोड़ रुपये की है। ट्विटर पर उनके 2.68 करोड़ फॉलोअर हैं। बताया जाता है कि एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपये और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपये लेती हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story