एंटरटेनमेंट

Entertainment News Of The Day : धोखे से लीक हुई Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की Photo

Entertainment News Of The Day : धोखे से लीक हुई Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की Photo
x
Entertainment News Of The Day : धोखे से लीक हुई Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की Photo..Entertainment News Of The Day : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इस बीच अपने पति एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अक्सर करीना सोशल मीडिया में नजर आती रहती है. हैरानी की बात ये है की करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे की शक्ल किसी को नहीं दिखाई थी. 

Entertainment News Of The Day : धोखे से लीक हुई Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की Photo

Entertainment News Of The Day : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इस बीच अपने पति एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अक्सर करीना सोशल मीडिया में नजर आती रहती है. हैरानी की बात ये है की करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे की शक्ल किसी को नहीं दिखाई थी.

Urvashi Rautela ने साइन की 10 करोड़ में मेगा बजट फिल्म, तमिल इंडस्ट्री की बनी सबसे महंगी एक्ट्रेस

सोशल मीडिया में लीक हुई Photo

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर को माँ बने डेढ़ महीने से ज्यादा बीत चूका है. 21 फरवरी को करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. जन्म के बाद से ही करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दूसरे बेटे का चेहरा पैपराजी और फैंस से छुपाते रहे है. इस बीच सोशल मीडिया में हल्ला मच गया की करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने गलती से दूसरे पोते की फोटो वायरल कर दी. इसके बाद धीरे-धीरे मीडिया में फोटो वायरल होने लगी और फिर रणधीर सिंह ने अकाउंट से फोटो डिलीट कर दी.

Bollywood Today News : बाॅलीवुड की एक और अभिनेत्री हुई कोरोना पाॅजिटिव, शाहिद के साथ फिल्म कबीर सिंह में आई थी नजर

कैटरीना हुई कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड में सितारों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित के बीच मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Corona Tests Positive) भी कोरोना संक्रमित हो गई है. कैटरीना के संक्रमित होने के बाद फिल्म 'पठान' और 'टाइगर 3' की शूटिंग फ़िलहाल टाल दी गई है. पठान फिल्म में कैटरीना के साथ शाहरुख खान, जॉन इब्राहिम, दीपिका पादुकोण समेत कई सितारों ने अपनी शूटिंग रोक दी है.

रकुल प्रीत ने पुल में लगाया हॉटनेस का तड़का

एक ओर कोरोना पूरी देश में तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना संक्रमित होने वालो में बॉलीवुड की लिस्ट भी तेजी से बढ़ रही है. इस बीच कोरोना से अनजान बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने हॉटनेस का तड़का पुल में लगा रही है.

सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली रकुल प्रीत फैंस के बीच बहुत ज्यादा फेमस है. वही इनकी स्टाइल और हॉट फिगर पानी में आग लगाने का काम कर रहा है.

कृति सेनन ने पहनी शिल्पा शेट्टी जैसी सैटिन आउटफिट

बॉलीवुड डिवाज असर अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने कमाल के ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस फोटोशूट्स को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एटिव रहती हैं। वो असर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का हॉट और ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। कृति ने चॉकलेट कलर की सैटिन शर्ट को सेम टोन की हाई वेस्ट स्कर्ट के साथ पेयर अप किया है। उनकी हाई वेस्ट स्कर्ट में थाई हाई स्लिट डिजाइन दिया गया है। इस फोटोशूट के दौरान कृति ने अपनी शर्ट के बटन को खुला छोड़ रखा था, जिसे उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर के लोरल ब्रालेट के साथ पेयर अप किया था।

Next Story