Bollywood/Rubina_dilaik1.jpg

Big Boss14 विनर रूबीना दिलैक हुई कोरोना पाॅजिटिव, कहा- करा लें अपनी जांच!

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
01 May 2021

Big Boss 14 की विनर रही रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाई गई है। जिसकी जानकारी खुद उन्होंने एक पोस्ट करके दी हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि पिछले 5 से 7 दिन के बीच में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह अपनी जांच जरूर करा लें।

Big Boss14 विनर रूबीना दिलैक हुई कोरोना पाॅजिटिव, कहा- करा लें अपनी जांच!बता दें कि कोरोना का कहर जारी हैं। आए दिन इस वायरस से लोग संक्रमित हो रहे हैं। बाॅलीवुड के अब तक कई सितारे इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। कई लोग इस वायरस को मात देकर पूरी तरह से स्वास्थ्य हो गए हैं। तो वहीं कई लोग अभी भी इससे जूझ रहे हैं। तो कई लोगों की इस वायरस ने जान भी ले ली है। तो वहीं अब रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना वायरस से पाॅजिटिव हो गई है। 

करेगी प्लाजमा डोनेट

रूबीना (Rubina Dilaik) ने कोविड-19 पाॅजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं हमेशा हर चीज को पाॅजिटिव की ओर देखती हूं। अब मैं एक महीने बाद प्लाजा डोनेट कर सकूंगी। मैं फिलहाल कोरोना संक्रमित हो गई हूं। अब मैं 17 दिनों तक होम क्वारंटाइन पर रहूंगी। बीते 5 से 7 दिन के बीच में जो भी लोग मुझसे मिले हैं वह अपनी जांच एक बार जरूर करा लें।

सुर्खियों में बनी रहती है एक्ट्रेस

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बाॅस सीजन 14 के दौरान जमकर सुर्खियों में रही। शो की विनर भी वहीं बनी। शो से बाहर आने के बाद से रूबीना (Rubina Dilaik) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। कोरोना पाॅजिटिव होने से पहले रूबीना ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह मस्ती अंदाज में डांस करती हुई नजर आई थी। 

Bollywood : 52 वर्षीय अभिनेता विक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, इन फिल्मों में किया काम

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने किया खुलासा- कहा मेरे साथ..

SIGN UP FOR A NEWSLETTER