एंटरटेनमेंट

Raj Kundra ने बांग्लादेशी एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस Riya Arvind Barde से संबंध से किया इंकार, नकली भारतीय पासपोर्ट का उपयोग कर देश में रह रही थी

Raj Kundra ने बांग्लादेशी एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस Riya Arvind Barde से संबंध से किया इंकार, नकली भारतीय पासपोर्ट का उपयोग कर देश में रह रही थी
x
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बांग्लादेशी एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस से किसी भी प्रकार के संबंध से इंकार किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्होंने ऐसी किसी महिला से कभी मुलाकात नहीं की।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा ने शनिवार को उन आरोपों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि बांग्लादेशी एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस Riya Arvind Barde उनके किसी प्रोडक्शन कंपनी में काम करती थी। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में Aarohi Barde और Banna Shaikh के नाम से मशहूर रिया अरविंद बर्दे को अवैध रूप से भारत में रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

महाराष्ट्र में अवैध रूप से रहने और फर्जी दस्तावेजों के जरिए भारतीय पासपोर्ट प्राप्त करने के आरोप में गिरफ्तार की गई रिया अरविंद बर्दे के साथ किसी भी तरह के संबंध से कुंद्रा ने स्पष्ट इनकार किया।

कुंद्रा ने कहा, "इन खबरों में दावा किया गया है कि एक महिला, जो अवैध रूप से भारत में रह रही थी, मेरे साथ या मेरी किसी प्रोडक्शन कंपनी के साथ जुड़ी थी। मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं कि मैंने ऐसी किसी महिला से कभी मुलाकात नहीं की और न ही मैंने कभी ऐसी किसी प्रोडक्शन कंपनी का स्वामित्व या संचालन किया जिसमें वह काम करती रही हो।"

कुंद्रा ने यह भी कहा कि वह इन आरोपों से "बेहद आहत" हैं और इसे पूरी तरह से झूठा करार दिया।

राज कुंद्रा ने कहा, "ये निराधार आरोप न केवल मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं, बल्कि मेरे नाम का उपयोग सनसनी फैलाने और मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया जा रहा है। मैंने हमेशा अपने व्यवसाय को पूरी ईमानदारी से संचालित किया है और मैं ऐसे झूठे आरोपों को सहन नहीं करूंगा।"

राज कुंद्रा ने कहा कि वह उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जो ये अफवाह फैला रहे हैं। इसके अलावा, वह उन मीडिया संस्थानों के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि मुकदमा दायर करने की भी तैयारी कर रहे हैं, जिन्होंने इस 'फर्जी खबर' को प्रकाशित किया है।

गिरफ्तार की गई एडल्ट फिल्म अभिनेत्री रिया बर्दे, जिन्हें एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में Aarohi Barde और Banna Shaikh के नाम से जाना जाता है, को मुंबई पुलिस ने एक टिप-ऑफ के बाद गिरफ्तार किया। रिया के एक मित्र ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी कि वह वास्तव में बांग्लादेशी नागरिक है। रिया के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी और विदेशी अधिनियम के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, रिया के माता-पिता वर्तमान में कतर में रह रहे हैं, और पुलिस उसके भाई और बहन की तलाश कर रही है।

Next Story