2021/04/Allu_with_wife-and-son.jpg

Allu Arjun Birthday Special : शादी के लिए जमकर पापड़ बेलने पड़े थे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को, जानिए स्नेहा एवं अल्लू की दिलचस्प Love story

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
08 Apr 2021

Allu Arjun Birthday Special : मुम्बई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज अपना 38वां जन्मदिन सेलीब्रेट (Allu Arjun Today Celebreat 38th Birthday) कर रहे है। अल्लू का जन्म 8 अप्रैल 1983 को फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे के रूप में हुआ। उन्होंने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की हैं। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हैं। अयान एवं अरहा। अल्लू (Allu Arjun) का पूरा परिवार फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखता हैं। अल्लू के चाचा चिरंजीवी एवं पवन कल्याण हैं। जबकि चचेरे भाई रामचरण तेजा हैं। ये सभी साउथ फिल्मों के सुपरस्टार हैं। 

Dance Deewane Show में कोरोना, जानिए माधुरी दीक्षित सहित कौन हुए पाॅजिटिव, किसकी रिपोर्ट आई निगेटिव

Allu Arjun Birthday Special : शादी के लिए जमकर पापड़ बेलने पर थे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को, जानिए स्नेहा एवं अल्लू की दिलचस्प स्टोरी

अल्लू की लव स्टोरी (Allu Love Sotry)

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पाॅपुलर अभिनेताओं में से एक हैं। वह साउथ फिल्मों में जर्बदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। अल्लू के दुनियाभर में लाखों करोड़ों में फैंस हैं। लड़कियां उनके स्टाइल एवं एक्शन की दीवानी हैं। लेकिन अल्लू का दिल स्नेहा रेड्डी पर आया। अल्लू एवं स्नेहा की मुलाकात यूएस में एक दोस्त की शादी में हुई थी। पहली ही मुलाकात में अल्लू ने स्नेहा को दिल दे दिया था। दोनों के बीच बातचीत से सिलसिला शुरू हुआ। दोस्ती हुई और फिर एक-दूसरे को दिल दे बैठे। अल्लू एवं स्नेहा कुछ सालों तक रिलेशन में रहे फिर शादी करने का फैसला किया। 

World Health Day : 40 के पार ये एक्ट्रेस देती है 22 साल की लड़कियों को टक्कर

Allu Arjun Birthday Special : शादी के लिए जमकर पापड़ बेलने पर थे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को, जानिए स्नेहा एवं अल्लू की दिलचस्प स्टोरी

शादी के लिए बेले जमकर पापड़

अल्लू एवं स्नेहा (Sneha Reddy) ने जब शादी करने का फैसला किया यही से दोनों की लव स्टोरी में मुश्किलें शुरू हो गई। खबरों की माने तो अल्लू ने अपने पिता से शादी की बात करने के लिए स्नेहा के पिता से कहा। जब अल्लू की शादी की बात करने अल्लू अरविंद स्नेहा के पिता के पास पहुंचे तो उन्होंने इस शादी के लिए साफ मना कर दिया। वह एक पाॅपुलर बिजनेसमैन थे। अल्लू एवं स्नेहा (Sneha Reddy) एक-दूसरे बेइंतहा प्यार करते थे। दोनों एक-दूसरे को छोड़ने को तैयार नहीं थे। लिहाजा अल्लू एवं स्नेहा अपने पिता को इस शादी के लिए राजी करने में लग गए। बाद में स्नेहा (Sneha Reddy) के पिता इस शादी के लिए मान गए और फिर 6 मार्च 2011 को अल्लू ने बड़े धूमधाम से स्नेहा से शादी की।

Allu Arjun Birthday Special : शादी के लिए जमकर पापड़ बेलने पर थे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को, जानिए स्नेहा एवं अल्लू की दिलचस्प स्टोरीलाइम लाइट से दूर रहती है स्नेहा

अल्लू अर्जुन ((Allu Arjun)) आज जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। वह बैक टू बैक जर्बदस्त फिल्में दे रहे हैं। तो वहीं उनकी पत्नी लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि अल्लू सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। जहां वह अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। स्नेहा अपने पति का पूरा सपोर्ट करती हैं। तो वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म पुष्पा में नजर आएंगे। जिसका टीजर उनके बर्थडे के एक दिन पहले जारी किया गया हैं। अल्लू की यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Allu Arjun Birthday Special : शादी के लिए जमकर पापड़ बेलने पर थे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को, जानिए स्नेहा एवं अल्लू की दिलचस्प स्टोरी फैंस दे रहे बधाई (Fans Wish Happy Birthday)

आज जब अल्लू अर्जुन ((Allu Arjun)) अपना 38वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से ढेर सारे फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। फैंस के साथ ही टाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे भी एक्टर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बर्थडे के मौके पर अल्लू के कई वीडियो एवं तस्वीरें सुर्खियों में हुए हैं। जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।  

Kareena Kapoor एवं बिपासा बसु के बीच हो चुकी जर्बदस्त कैट फाइट, जानिए क्या थी वजह

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Rakul Preet Singh रेस्टोरेंट की गई स्पाॅट, मास्क उतारने की बात पर भड़की, वीडियो वायरल

SIGN UP FOR A NEWSLETTER