manu/83-Aditya_naraya-with-wife.jpg

Aditya Narayan ने पिता बन जाने वाले बयान पर दी सफाई, कहा- ऐसा नहीं है...

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
22 Jul 2021

Indian Idol 11 के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों आदित्य का एक बयान जमकर वायरल हुआ। जिस पर उन्होंने अब सफाई दी है। दरअसल बीते दिनों आदित्य ने कहा था कि जब वह 2022 में होस्टिंग छोड़ेंगे तब तक वह पिता बन जाएंगे। आदित्य का यह बयान सामने आने के बाद लोग यह समझ बैठे कि वह पिता बनने वाले हैं। जिस पर उन्होंने अब सफाई दी है। 

Aditya Narayan ने पिता बन जाने वाले बयान पर दी सफाई, कहा- ऐसा नहीं है...

आदित्य ने कही यह बात

आदित्य (Aditya Narayan) के पिता बनने की खबर सुनकर लोग उन्हें बधाई दे रहे थे। जिस पर सिंगर ने कहा कि ऐसा नहीं हैं। श्वेता अभी प्रेग्नेंट नहीं है। अगर ऐसा कुछ हुआ तो वह जानकारी देंगे। अपने बयान को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा था कि जब वह होस्टिंग छोड़ेंगे तब तक वह पिता बन चुके होंगे। लेकिन अपने बयान को स्पष्ट करते हुए आदित्य ने कहा कि अभी वह इतना जल्दी पिता नहीं बनेंगे।

बता दें कि 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आदित्य एवं श्वेता ने साल 2020 में शादी की थी। आदित्य ने मुम्बई के इस्काॅन मंदिर में एक प्राईवेट सेरेमनी की थी। इस दौरान उनकी शादी जमकर सुर्खियों में रही। कई तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। 

टीवी से लेंगे ब्रेक

बीते दिनों आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा कि वह साल 2022 तक टीवी से ब्रेक ले लेंगे। तब तक शायद वह पिता बन जाएंगे। आगे उन्होंने कहा कि वह टीवी का पिछले 15 सालों से हिस्सा रहे हैं। जिसके लिए मैं आभारी हूं। टीवी इंडस्ट्री में नाम, शोहरत, सफलता के साथ बहुत कुछ दिया है। मैं पहले से कुछ कमिटमेंट में बंधा हुआ हूं। जिसे अगले कुछ महीनों में पूरा करूंगा। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER