एंटरटेनमेंट

एक्टर Salman Khan को आया 5 करोड़ का घोड़ा पसंद, मालिक ने कर दिया मना, कारण जान दंग रह जाएंगे आप... : Bollywood News

Aaryan Dwivedi
19 Feb 2021 12:08 PM GMT
एक्टर Salman Khan को आया 5 करोड़ का घोड़ा पसंद, मालिक ने कर दिया मना, कारण जान दंग रह जाएंगे आप... : Bollywood News
x
Bollywood News / पंजाब (Punjab) के फरीदकोट में घोड़ों के मेले का आयोजन किया गया है। इस मेले में 5 लाख से लेकर करोडों रूपये के घोडे मेले में मौजूद हैं। मेंले में सैकड़ो की तादात में घोड़ा प्रेमी आ रहे हैं। लेकिन इस मेंले में एक देव नाम का घोड़ा है बताया जा रहा है कि फिल्म एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी बहुत पसंद कर रहे हैं। वह इस घोडे के मुह मांगी कीमत तक देना चाह रहे हैं लेकिन घोडे के मालिक ने उनकी इस पेशकश को ठुकरा दिया है। घोडे के मालिक का कहना है कि वह इसे नही बेचना चाहते । वह इसे अपने शौक के लिए रखे हुए हैं। 

एक्टर Salman Khan को आया 5 करोड़ का घोड़ा पसंद, मालिक ने कर दिया मना, कारण जान दंग रह जाएंगे आप... : Bollywood News

Bollywood News / पंजाब (Punjab) के फरीदकोट में घोड़ों के मेले का आयोजन किया गया है। इस मेले में 5 लाख से लेकर करोडों रूपये के घोडे मेले में मौजूद हैं। मेंले में सैकड़ो की तादात में घोड़ा प्रेमी आ रहे हैं। लेकिन इस मेंले में एक देव नाम का घोड़ा है बताया जा रहा है कि फिल्म एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी बहुत पसंद कर रहे हैं। वह इस घोडे के मुह मांगी कीमत तक देना चाह रहे हैं लेकिन घोडे के मालिक ने उनकी इस पेशकश को ठुकरा दिया है। घोडे के मालिक का कहना है कि वह इसे नही बेचना चाहते । वह इसे अपने शौक के लिए रखे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार इस मेले का आयोजन पंजाब के फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लो ने करवाया है। मेले में एक से बढकर एक नस्ल के घोडो को शामिल किया गया है। बताया गया है कि मेले में चांदी, मारवाड़े, नुकरे नसल के घोड़े मौजूद हैं। जिन्हे लोगा खूब पसंद कर रहे हैं। वही पूरे मेेले में देव और परमवीर नाम के दो घोडे हैं जिन्हे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा के बाद Kareena Kapoor के लिए ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, जानिए बेटा होगा यह बेटी!

बताया तो यहां तक जाता है कि देवराज उर्फ देव नाम के घोडे पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। सलमान खान ने तो देव को खरीदने के लिए 5 करोड रूपए तक देने के लिए कहा लेकिन घोडे के मालिक अमनदीप सन्नी गिल ने उसे बेचने से साफ इंकार कर दिया। वही जानकारी है कि सलमान के अलावा भी देव के खरीददार आंख गड़ाए हुए हैं। बताया तो यहां तक जाता है कि देव को खरीदने के कई बार लोगों ने देव के मालिक सामने ब्लैंक चेक तक रख दिया था इसके बाद भी अमनदीप ने मना कर दिया।

फरीदकोट में आयोजित मेले के सम्बंध में बताया गया है कि इस मेले का मुख्य उद्देश्य घोडों को बेचना या बाजार उपलब्ध करवाना नही है। इस मेंले से पशुओं के प्रति प्रेम और पशुपाल को बढ़ावा देना है। मेंले में जब इनकी कीमत लगती है तो लोगो को लगता है कि वह भी पशुपाल करे और इसके भी खूब आमदनी कमाई जा सकती है। इसी लिए गोविंद सिंह हॉर्स ब्रीड सोसाइटी द्वारा में घोड़ों के मेले का अयोजन किया जाता है।

Kareena Kapoor Hospital Admitted : हुई अस्पताल में भर्ती, कभी भी दे सकती है दूसरे बच्चे को जन्म

Kareena Kapoor बनी दूसरे बच्चे की मां, ननद सबा ने दिया ऐसे हिंट!

Lut Gaye सांग यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, Imran Hashmi की युक्ति थरेजा के साथ दिखी शानदार कमेस्ट्री

Priyanka Chopra को देख बेकाबू हो गए थे Nick Jonas, सिर्फ इतने घंटो में कह दिए 'I Love You' : Bollywood News

Next Story