एंटरटेनमेंट

Acharya Movie Review In Hindi: कैसी है फिल्म आचार्य, देखने से पहले रिव्यु पढ़ने में आपकी भलाई है

Acharya  Movie Review In Hindi: कैसी है फिल्म आचार्य, देखने से पहले रिव्यु पढ़ने में आपकी भलाई है
x
Acharya Movie Review In Hindi: RRR के बाद हिंदी फिल्म देखने वालों में रामचरण की फॉलोइंग काफी बढ़ गई है, नतीजतन Acharya फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

Acharya Movie Review In Hindi: साऊथ सुपर स्टार चिरंजीवी और उनके सुपर स्टार बेटे रामचरण की जोड़ी 'आचार्य ' फिल्म में देखने के बाद दर्शक बावले हो गए हैं. RRR में रामचरण को रामावतार में देखने के बाद हिंदी फिल्म के दर्शकों में काफी उनकी काफी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. वहीं इंद्रा द टाइगर वाले चिरंजवी की तो पहले से हिंदी ऑडिएंस दीवानी है. 29 अप्रैल को आचार्य फिल्म इनेमाहॉल्स में रिलीज हो गई. फिल्म देखने से आचार्य फिल्म का हिंदी रिव्यु पढ़ लीजिये।

  • Acharya Director: कोरातला शिवा (Koratala Siva)
  • Acharya Cast: रामचरण, चिरंजीवी, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े
  • Acharya Budget: 140 करोड़
  • Acharya IMDB: 5.4

Acharya Movie Review

आचार्य मूवी रिव्यु: रामचरण के फैंस आचर्य फिल्म में एक्टर से वैसी ही उम्मीद लगा रहे थे जैसा उनका पॉवरफुल रोल RRR में था, आचार्य फिल्म को RRR से कम्पेयर करना ऐसा है जैसा MCU एवेंजर्स की तुलना ऋतिक रोशन की कृष से करना। फिल्म की शरूआत काफी अच्छे से होती है. डायरेक्टर लोगों को ये दिखाकर उत्साहित करना चाहता है कि देखो बेटे और पिता की जोड़ी बिग स्क्रीन में कितनी अच्छी लगती है. लेकिन पब्लिक हीरो को देखने के साथ फिल्म की कहानी को भी देखने जाती है.

शुरुआत के 40 मिनट तो समा बांधने में खप जाते हैं, इसके बाद थोड़ा ट्विस्ट आता है और जब लोगों को फिल्म देखने में मजा आता है तो इंटरवेल हो जाता है. इंटरवेल के बाद सिर्फ माड़-धाड़ है. अगर फिल्म में डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी अच्छी नहीं होती तो आचार्य फिल्म की गिनती भी टिपिकल साउथ फिल्मों में होने लगती। सही कहे तो कैमरा के कमाल ने और अच्छे एक्शन सीक्वेंस ने आचार्य फिल्म की लाज रख ली है.

इंटरवेल के पहले फिल्म थोड़ा पकाऊ है लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म देखने में इंट्रेस्ट बढ़ने लगता है. लेकिन आप इसे RRR, पुष्पा, KGF 2 जैसी उम्मीद लगाकर देखने जा रहे हैं तो कस्सम से उदास होकर लौटेंगे।

क्या आचार्य फिल्म देखने लायक है!

Is Acharya movie worth watching:ठीक है, बहुत बुरी नहीं है और ना ही बहुत अच्छी कही जा सकती है. वन टाइम वाच फिल्म में इसे गिना जा सकता है. ऐसा भी नहीं है कि आचार्य फिल्म देखने लायक नहीं है. मूवी एंटरटेनिंग है लेकिन इस साल जितनी साऊथ की फिल्मे आई हैं वैसा दम आचार्य में नहीं दीखता है.

RewaRiyasat.com आचार्य फिल्म को 10 में से 6 नंबर देता है.


Next Story