एंटरटेनमेंट

जब Ameesha Patel ने लगाया Sanjay Dutt पर छेड़छाड़ का आरोप, कहा-तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे शरीर को...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जब Ameesha Patel ने लगाया Sanjay Dutt पर छेड़छाड़ का आरोप, कहा-तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे शरीर को...
x
जब Ameesha Patel ने लगाया Sanjay Datt पर छेड़छाड़ का आरोप, कहा-तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे शरीर को...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Sanjay Datt

जब Ameesha Patel ने लगाया Sanjay Dutt पर छेड़छाड़ का आरोप, कहा-तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे शरीर को…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Sanjay Datt हमेशा विवादों से घिरे रहते है. हालांकि कई जगह संजय दत्त की गलती न होने पर भी उन्हें गलत करार दिया गया. आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसमे एक्ट्रेस Ameesha Patel ने संजय दत्त पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

BOLLYWOOD में कई हिट फिल्मे अपने नाम करने वाले संजय का कैरियर शुरू से लेकर अंत तक विवादों में रहा है. टॉप फिल्मे अपने नाम करने वाले संजय ने कई अवार्ड भी अपने नाम किया है. संजय दत्त ने कई टॉप लिस्टेड एक्ट्रेस के साथ काम किया और उनके ऐक्टिंग कायल भी हुए थे. संजय दत्त फिल्मो के अलावा राजनीत में भी रूचि रखते थे क्यों की उनके पिता सुनील दत्त के राजनीति से घरेलु सम्बन्ध थे.

संजय दत्त ने मुन्ना भाई जैसे सुपर हिट फिल्मे दी थी जिसके बाद उन्हें लोग मुन्ना भाई के नाम से पुकारने लगे थे.

AMAZON DEALS – UPTO 80% OFF

दरअसल बात 2002 की है जब संजय दत्त एक निर्देश की पार्टी में गोवा गए हुए थे. बीच में चल रही पार्टी में अमीषा पटेल ने काफी एक्सपोजिंग ड्रेस पहन रखा था जिसके बाद उन्हें लोग गलत नजर से घूर रहे थे और फालतू के कमेंट कर रहे थे. इसी बीच संजय को ये सब अच्छा नहीं लगा और उन्होंने दुप्पट्टा को खींचकर अमीषा के ब्रेस्ट में रख दिया था. जिसे बाद अमीषा उन्ही पर चिल्लाने लगी. तुम्हरी हिम्मत कैसी हुई मेरे शरीर को टच करने की.

इसके बाद संजय दत्त ने भरी पार्टी में खुद को बेज्जत महसूस किया और बीच पार्टी छोड़ मान्यता के साथ मुंबई चले गए. हालांकि रीवा रियासत पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story