एंटरटेनमेंट

मेरा नाम मोहम्मद रखना चाहते थें महेश भट्ट, कभी अपना बेटा माना ही नहीं : राहुल भट्ट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
मेरा नाम मोहम्मद रखना चाहते थें महेश भट्ट, कभी अपना बेटा माना ही नहीं : राहुल भट्ट
x
डायरेक्टर, प्रोडूसर एवं स्क्रिप्ट राइटर महेश भट्ट Mahesh Bhatt अक्सर विवादों के चलते सुर्ख़ियों में रहें हैं. यहाँ तक की उनके बेटे राहुल भट्ट

बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर, प्रोडूसर एवं स्क्रिप्ट राइटर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर विवादों के चलते सुर्ख़ियों में रहें हैं. यहाँ तक की उनके बेटे राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने भी उन पर संगीन आरोप लगाए हैं. राहुल ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया में 2012 में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने यह कहा था कि उन्होंने कभी भी मुझे अपना बेटा माना ही नहीं.

राहुल ये यह भी कहा कि उनके और मेरे बीच के रिलेशन कैसे थें अब आप इसी से समझ सकते हैं. सच यही है की गाइड करने के लिए मेरे पास कभी पिता थें ही नहीं. वे पूरे अलग थें, उन्होंने कभी मेरे साथ अच्छा आचरण अपनाया ही नहीं. यहाँ तक कि वे मेरा नाम मोहम्मद रखना चाहते थें, लेकिन मेरी माँ थी जिनकी जिद्द की वजह से वे सफल नहीं हो पाएं. मा ने ही मेरा नाम राहुल रखा था.

कंगना के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, कह डाली ये बड़ी बात…

अगर मिस्टर भट्ट खुद को एक अच्छा मुस्लिम समझते हैं तो सारे बच्चों से समान व्यवहार करतें, लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया. राहुल भट्ट एक फिटनेस ट्रेनर हैं, BIG BOSS 4 में वे नजर आ चुके हैं.

महेश भट्ट ने महज 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी. कहा जाता है कि उनकी पहली पत्नी ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया था. महेश भट्ट को पहली पत्नी से दो बच्चे बेटी पूजा भट्ट और बेटा राहुल भट्ट हुए.

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

PSU बैंकों

बेटी के साथ फोटोशूट हुआ था वायरल

बता दें कि महेश ने 80 के दशक में एक मैगनीज कवर के लिए बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) संग एक फोटोशूट करवाया था. जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था.

रिया चक्रवर्ती के साथ चैट हुई थी वायरल

महेश भट्ट की हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ चैट सोशल मीडिया पर लीक हुई थी. इस चैट के लीक होने के बाद से दोनों को काफी ट्रोल किया गया था.

Kent – 11076 New Grand 8-Litres Wall-Mountable RO + UV+ UF + TDS (White) 20 litre/hr Water Purifier
मूल्यांकन

कंगना रनौत पर शिवसेना ने फिर साधा निशान, इशारो-इशारो में कहा पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर…

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए
Ajeeblog.com
विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story