एंटरटेनमेंट

इस शहर में लगे महाभारत के पोस्टर, कंगना को द्रोपदी तो उद्धव ठाकरे दिखाया दुशासन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
इस शहर में लगे महाभारत के पोस्टर, कंगना को द्रोपदी तो उद्धव ठाकरे दिखाया दुशासन
x
कंगना एवं शिवसेना नेता के बीच शुरू हुई जुबानी जंग अब देशभर में जोर पकड़ती जा रही हैं। बीएमसी द्वारा कंगना का मुम्बई स्थित आॅफिस गिराए जाने

इस शहर में लगे महाभारत के पोस्टर, कंगना को द्रोपदी तो उद्धव ठाकरे दिखाया दुशासन

कंगना एवं शिवसेना नेता के बीच शुरू हुई जुबानी जंग अब देशभर में जोर पकड़ती जा रही हैं। बीएमसी द्वारा कंगना का मुम्बई स्थित आॅफिस गिराए जाने के बाद लोग उनके सपोर्ट में उतरने लगे हैं। हाल ही में कंगना एवं महाराष्ट्र सरकार का एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे पोस्टर में कंगना को जहां द्रोपदी दिखाया गया है तो वहीं महाराष्ट्र सरकार के सीएम उद्धव ठाकरे को दुशासन के रूप में दिखाया गया है। यह पोस्टर मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह पोस्टर उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर के हैं। वाराणसी मोदी का संसदीय क्षेत्र हैं। जहां यह पोस्टर चिपकाएं जा रहे है।पोस्टर में तीन लोगों को दिखाया गया है। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि कंगना द्रोपदी के रूप में है जबकि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे दुशासन के रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में खास बात यह है कि मोदी को भी शामिल किया गया है।

ड्रग्स का पता न चले इसलिए एक्ट्रेस रागिनी ने यूरिन में पानी मिलाकर डाॅक्टर को दिया, फिर जो हुआ कर देगा आपको हैरान

जिसमें वह कृष्ण के रूप में नजर आ रहे हैं। जबकि शिवसेना नेता संजय राउत को पोस्टर में खास जगह दिखी गई है। पोस्टर में संजय राउत मंच में बैठे हुए नजर आ रहे है। खबरों की माने तो यह पोस्टर वाराणसी की दीवालों में चस्पा किया गया है। इस पोस्टर के माध्यम से कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार द्वारा की गई ज्यादती की निंदा की गई है। जब से यह पोस्टर सुर्खियों में आए है लोग इस पोस्टर पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं एवं शेयर कर रहे हैं। बता दें कि शिवसेना नेता एवं कंगना के बीच उस समय विवाद शुरू हुआ था जब कंगना ने मुम्बई की तुलना पीओके से कर दी थी। इसके बाद दोनों के बीच जमकर जुबानी जंग चली। शिवसेना नेता ने कंगना को मुम्बई न लौटने की धमकी दी थी।

बॉलीवुड की हसीना रिया चक्रवर्ती के साथ जेल में हो रहा अत्याचार, न बेड दिया न तकिया और न ही पंखा, सन्न कर देगी आपको ये खबर

इसी दरम्यान बीएमसी द्वारा उनके आॅफिस को अतिक्रमण में होना बताकर उस पर बुल्डोजर चलवा दिया। हालांकि कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद यह कार्रवाई रोक दी गई थी। लेकिन तब तक उनके आॅफिस का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका था। अब इसी मुद्दे को लेकर मामला सुर्खियों में हैं। कंगना के आॅफिस क्षतिग्रस्त होने के बाद वह काफी दुखी हुई थी। इसके बाद उन्होंने सीधे उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

ड्रग्स स्टोरी में बाॅलीवुड के 5 बड़े नाम सामने आए सामने, सभी थे सुशांत के करीबी, एनसीबी जल्द कस सकती है इन पर शिकंजा

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story