एंटरटेनमेंट

Amir Khan ने की थी Madhuri Dixit के साथ गन्दी हरकत, फिर भड़क गई थी माधुरी, हॉकी लेकर मारने दौड़ीं तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
Amir Khan ने की थी Madhuri Dixit के साथ गन्दी हरकत, फिर भड़क गई थी माधुरी, हॉकी लेकर मारने दौड़ीं तो...
x
Amir Khan ने की थी Madhuri Dixit के साथ गन्दी हरकत, फिर भड़क गई थी माधुरी, हॉकी लेकर मारने दौड़ीं तो...मुंबई: कोरोना वायरस के अवसर में

Amir Khan ने की थी Madhuri Dixit के साथ गन्दी हरकत, फिर भड़क गई थी माधुरी, हॉकी लेकर मारने दौड़ीं तो...

मुंबई: कोरोना वायरस के अवसर में हम आपको पुरानी कहानिया बता रहे है जो शायद ही आपने कभी सुनी होगी। मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर Amir Khan के किस्से बहुत ही काम सुनाई देते है. विवादों से दूर रहने वाले आमिर बयानबाजी से भी दूरी बनाकर रखते है. आमिर खान फिल्म में ही नहीं रियल लाइफ में भी मिस्टर परफेक्ट है. आज हम आपको Madhuri Dixit और आमिर की कहानी बताते है जिसे पढ़कर आप खुद दंग रह जाएंगे।
‘कयामत से कयामत’ फिल्म से अपने करियर की शरुआत करने वाले आमिर उस समय एक गंदी हरकत करते थे. जिससे कई एक्ट्रेसेस उनसे बात तक करना बंद कर देती थी. आमिर खान अब एक्टर के साथ डायरेक्टर और प्रोडूसर दोनों है जिसमे उन्होंने खुद के दम पर कई सुपर हिट फिल्मे दी है.

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने खुलासा किया की आमिर खान ने उनके साथ गन्दी हरकत की थी जिसके बाद उन्होंने बात करना तक बंद कर दिया था. माधुरी ने बताया की आमिर ने कहा की वो हाँथ की रेखा देखकर भविष्य बता देते है. ये बात सुन जब माधुरी ने अपना हाँथ दिया तो उनके हाँथ में आमिर थूक कर भाग गए. जिसके बाद माधुरी हॉकी लेकर उन्हें मारने दौड़ी लेकिन स्फूर्ती से भरे आमिर तेजी से भाग निकले। हलाकि आमिर के मजाक के सबन दीवाने थे.
18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में माधुरी ने खुलासा किया की ये हरकत आमिर ने तब की थी जब हम खम्भे जैसे खड़ी है गाने का प्रमोशन कर रहे थे. हलाकि आमिर ने सिर्फ माधुरी ही नहीं जूही चावला के साथ भी ऐसा मजाक किया था.
माधुरी ने शुरुआती दौर में कई फ्लॉप फिल्मे दी लेकिन उनकी एक फिल्म तेज़ाब ने तबाही मचा कर रख दिया था. माधुरी की फिल्म तेजाब ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और उस दौर की सुपर डुपर हिट फिल्म बन गई थी.

Best Sellers in Health & Personal Care

Royal Enfield Short Riding Boot Black

कंगना के पक्ष में बोले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या, सलमान, शहरूख एवं अजय देवगन पर साधा निशाना

रेखा पड़ गई थी अक्षय के पीछे, रिझाने की करने लगी कोशिश, बीच में आ गई रवीना, उसके बाद मचा था हड़कंप

सनी लियोन ने शेयर की ब्वाॅयफ्रेंड संग स्वीमिंग पुल की तस्वीर, बेहद बोल्ड लुक में नजर आई एक्ट्रेस

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story