एंटरटेनमेंट

जैकलीन संग किसिंग सीन देते समय बहक गए थे टाइगर श्राफ, फिर जैकलीन ने...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
जैकलीन संग किसिंग सीन देते समय बहक गए थे टाइगर श्राफ, फिर जैकलीन ने...
x
टाइगर श्राफ की छवि बाॅलीवुड में एक्शन स्टार के रूप में है। टाइगर ने अब तक सबसे ज्यादा एक्शन फिल्में ही की हैं। टाइगर सोशल मीडिया में इन

जैकलीन संग किसिंग सीन देते समय बहक गए थे टाइगर श्राफ, फिर जैकलीन ने...

टाइगर श्राफ की छवि बाॅलीवुड में एक्शन स्टार के रूप में है। टाइगर ने अब तक सबसे ज्यादा एक्शन फिल्में ही की हैं। टाइगर सोशल मीडिया में इन दिनों काफी एक्टिव हैं जहां वह अपने एक्शन एवं स्टंट के वीडियो अपलोड किया करते हैं। सोशल मीडिया में टाइगर की एक अच्छी फैंस फालोइंग है। टाइगर के सबसे ज्यादा फैंस यंगस्टर्स हैं।

OPPO F17 Pro खरीदने के लिए क्लिक करे

हाल ही में टाइगर ने जिम सेंटर में 220 केजी का हैवी वेट उठाया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था। वायरल हुए वीडियो में बाॅलीवुड के कई सितारों ने अपना रिएक्शन दिया था। टाइगर आॅन स्क्रीन कई एक्ट्रेस संग रोमांस कर चुके हैं। जिसमें दिशा पटानी, जैकलीन एवं कृति सेनन जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं। खबरों की माने तो टाइगर श्राफ जैकलीन संग एक फिल्म में रोमेंटिक सीन देते हुए बहक गए थे। दोनों डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक-दूसरे को लगातार किस करते रहे।

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने स्वयं की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट‘ में एक लिप-लाॅप सीन था। जिसे टाइगर एवं जैकलीन के बीच शूट किया जाना था। फिल्म की शूट शुरू हुआ। मैंने एक्शन बोला। उन्होंने सीन देना शुरू किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस किसिंग सीन के दौरान उन्होंने इतना खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी लगातार एक-दूसरे को किस करते रहे।

OPPO F17 Pro खरीदने के लिए क्लिक करे

दोनों को ऐसा करते देख मौजूद फिल्म अन्य मेम्बर हैरान रह गए। जब दोनों इससे बाहर निकलते तो काफी शर्मिंदंगी महसूस की थी। दोनों नजरों मौजूद अन्य लोगों से नजरे चुराते हुए नजर आए थे। फिर जैकलीन कुछ समय के लिए वहां से चली गई थी। तो वहीं टाइगर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अब किसिंग सीन है तो करना पड़ता है।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story