एंटरटेनमेंट

शादी से उब चुकी थी रेखा, पति ने मन बदलने की बहुत कोशिश, फिर रेखा की बेरूखी से तंग पति ने कर डाला दर्दनाक काण्ड....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
शादी से उब चुकी थी रेखा, पति ने मन बदलने की बहुत कोशिश, फिर रेखा की बेरूखी से तंग पति ने कर डाला दर्दनाक काण्ड....
x
रेखा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह अब ज्यादातर अवार्ड फंक्शन में नजर आती हैं। रेखा ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं।

शादी से उब चुकी थी रेखा, पति ने मन बदलने की बहुत कोशिश, फिर रेखा की बेरूखी से तंग पति ने कर डाला दर्दनाक काण्ड....

80 की दशक की बेहद पाॅपुलर एक्ट्रेस रेखा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह अब ज्यादातर अवार्ड फंक्शन में नजर आती हैं। रेखा ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। रेखा के समय में कई एक्ट्रेस आई और गई, लेकिन रेखा ने अपने शानदार अभिनय से सालों बालीवुड में राज किया। रेखा की अदाओं की दुनिया आज भी दीवानी है। वह दिखती जितनी खूबसूरत है उनकी आवाज भी उतनी ही खूबसूरत हैं। रेखा अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रही। रेखा का नाम बालीवुड के कई सितारों संग जुड़ा, लेकिन समय के साथ उसमें विराम भी लगता रहा। रेखा आज सिंगल रहती हैं। रेखा को लेकर बहुत लोग यह तो जानते है कि उन्होंने की थी। लेकिन उनकी फिर वह सिंगल क्यों रहने लगी यह बात शायद ही कुछ लोगों को पता हो। तो चलिए जानते रेखा के वैवाहिक जीवन के बारे में।

दबंग3 के प्रोड्यूसर ने रिया को लेकर जाहिर की दिली इच्छा, कहा-रिया के साथ…

रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। मुकेश दिखने में काफी हैण्डसम थे। वह रेखा को पाकर काफी खुश थे। लेकिन अफसोस यह शादी बहुत दिनों तक न चल सकी। खबरों की माने तो रेखा एवं मुकेश एक काॅमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। रेखा को देखते ही मुकेश अपना दिल दे बैठे थे। जब मुकेश ने रेखा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो इसके लिए वह मान गई। दोनों ने शादी तो कर ली, लेकिन इस शादी की जानकारी बहुत कम ही लोगों को थी। जब दोनों ने शादी की थी मुकेश 37 वर्ष के थे जबकि रेखा 35 वर्ष की थी।

रिया ने कर दिए ऐसे खुलासे की बाॅलीवुड में मच गया हड़कंप, खुलने वाले है कई के नाम…

मुकेश रेखा को पाकर काफी खुश थे। एक दिन रेखा के पति ने उनसे कहा कि इस शादी की बात सार्वजनिक कर दो, अपने फिल्मी दोस्तों को बताओ कि हमने शादी कर ली। मुझे अपने दोस्तों से मिलवाओ। रेखा इस बात के लिए राजी नहीं हुई। रेखा ऐसा करने क्यों राजी नहीं हुई, यह बात आज भी रहस्य है। खबरों की माने तो रेखा अपनी शादी से खुश नहीं थी। उनका मन कहीं और था। जिसके चलते वह अपने पति से दूर रहने लगी थी। इस दौरान रेखा के पति मुकेश उनके पास आते और उनका मन बदलने की कोशिश भी की, लेकिन रेखा का मन नहीं बदला। जिसके चलते उनके पति तनाव में रहने लगे। फिर एक दिन ऐसा दर्दनाक काण्ड हुआ जिससे सुन सब हिल गए। खबरों की माने तो रेखा से मिली बेरूखी के चलते उनके पति ने 7 महीनों के अंदर ही आत्महत्या कर ली थी।

Radhika Apte ने दादी की फटी साड़ी पहन कर की थी शादी, पार्च्ड फिल्म में बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, लोगो से कहती थी मै शादीशुदा नहीं…

पति के मौत के बाद भी रेखा सिंदूर लगाती रही। रेखा आज भी मांग में सिंदूर लगाती हैं। उनके सिंदूर को लेकर आज भी सवाल उठते है कि आखिर वह किसके नाम की सिंदूर लगाती हैं। फिल्मी करियर के दौरान रेखा का नाम कई सितारों संग जुड़ा। रेखा का नाम कभी अमिताभ के साथ जुड़ा तो कभी संजय दत्त के साथ। एक इंटरव्यू के दौरान जब रेखा से यह सवाल किया गया कि वह मांग में सिंदूर क्यों लगाती है तो उन्होंने जवाब दिया था कि वह मेकअप के लिए सिंदूर लगाती है, क्योंकि यह सिंदूर उनकी सुन्दरता को बढ़ाता है।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story