एंटरटेनमेंट

जब अजय देवगन के साथ किस सीन पर करीना कपूर बोली, मै अजय को किस नहीं कर सकती...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
जब अजय देवगन के साथ किस सीन पर करीना कपूर बोली, मै अजय को किस नहीं कर सकती...
x
जब अजय देवगन के साथ किस सीन पर करीना कपूर बोली, मै अजय को किस नहीं कर सकती...मुंबई।बॉलीवुड ग्लैमर वर्ल्ड में करीना कपूर खान का नाम सुमार

जब अजय देवगन के साथ किस सीन पर करीना कपूर बोली, मै अजय को किस नहीं कर सकती...

मुंबई।बॉलीवुड ग्लैमर वर्ल्ड में करीना कपूर खान का नाम सुमार है। जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर और अजय देवगन एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों को एक साथ कम करने में कोई परेशानी भी नही है। लेकिन इन दोनों की एक फिल्म ऐसी भी थी जिसमें करीना ने अजय देवगन को किस करने से मना कर दिया था। जबिक करीन नो किसिंग फिल्म में किसिंग सीन करने से कोई परहेज़ भी नही हैं। लेकिन फिर भी करीना ने अजय के साथ किसिंग सीन करने से माना कर दिया था।

ये है सैमसंग का सबसे सस्ता SMART PHONE, जानिए FEATURES

लेकिन आखिर उन्होंने अजय देवगन के साथ किस करने से क्यों मना कर दिया था। इसकी वजह ये है की प्रकाश झा ‘सत्याग्रह’ में अजय देवगन और करीना कपूर का किसिंग सीन शूट करना चाहते थे। लेकिन करीना-सैफ की शादी 2012 में हो गई और यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई.
जिसके बाद करीना ने सैफ से शादी होने के कारण ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करने से मना कर दिया था। और करीना को ये भी डर था की शादी के ठीक बाद बोल्ड सीन देने के बाद मीडिया उनसे सवाल करेगी।

QUAD CAMERA के साथ रिलीज़ हुआ OPPO F17 PRO, जानिए FEATURES

बता दें करीना कपूर ने ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन्स दिए थे साथ ही फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में अक्षय के साथ 10 लिप लॉक सीन्स दिए। बता दे की करीना कपूर जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आने वाली है, इन दोनों की ये जोड़ी कई सालो बाद नजर आएगी इससे पहले करीना और अक्षय कुमार कई फिल्मो में काम कर चुकी है जिसमे इनकी जोड़ी को दर्शको ने बहुत पसंद भी किया है।

पहली मुलाकात में ही अंडरवर्ल्ड डाॅन को दिल दे बैठी थी बालीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस, होटल के एक कमरे से गई थी पकड़ी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story