एंटरटेनमेंट

पहली मुलाकात में ही अंडरवर्ल्ड डाॅन को दिल दे बैठी थी बालीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस, होटल के एक कमरे से गई थी पकड़ी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
पहली मुलाकात में ही अंडरवर्ल्ड डाॅन को दिल दे बैठी थी बालीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस, होटल के एक कमरे से गई थी पकड़ी
x
पहली मुलाकात में ही अंडरवर्ल्ड डाॅन को दिल दे बैठी थी बालीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस, होटल के एक कमरे से गई थी पकड़ी बालीवुड इंडस्ट्री में एक

पहली मुलाकात में ही अंडरवर्ल्ड डाॅन को दिल दे बैठी थी बालीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस, होटल के एक कमरे से गई थी पकड़ी

बालीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस भी रही जो अंडरवर्ल्ड डाॅन से ही दिल लगा बैठी थी। डाॅन संग उनके अफेयर के किस्से एक समय खूब सुर्खियों में रहे। डाॅन संग दिल लगाने की उन्हें सजा भी मिली थी। हालांकि अब वह अपने हिस्से की सजा काटकर दोबारा अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

ये है सैमसंग का सबसे सस्ता SMART PHONE, जानिए FEATURES

खबरों की माने तो यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस मोनिका बेदी हैं। मोनिका बेदी एवं अंडरवल्र्ड डाॅन अबु सलीम की लव स्टोरी की शुरूआत एक स्टेज शो के दौरान शुरू हुई थी। मोनिका बेदी ने पहली नजर में जिस शख्स को दिल दे बैठी थी उन्हें नहीं पता था कि वह एक अंडरवल्र्ड डाॅन हैं। लिहाजा यह स्टोरी काफी आगे तक बढ़ी, लेकिन जब ये दोनों पुलिस के शिकंजे में फंसे तो इनकी लव स्टोरी का अंत हो गया। तो चलिए जानते है कि डाॅन संग एक्ट्रेस की लव स्टोरी आखिर कैसे शुरू हुई।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोनिका बेदी एक स्टेज शो करने के सिलसिले में दुबई पहुंची। जहां अंडरवल्र्ड डाॅन अबु सलीम एक बिजनेसमैन बनकर उनसे मिला। मोनिका एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उस समय वह दाउद इब्राहिम एवं छोटा शकीन का नाम सुनी थी। लेकिन अबु सलीम को वह नहीं जानती थी। लिहाजा जब अबु सलीम उनसे पहली बार दुबई में शो के दौरान मिला तो अपने आप को एक बिजनेसमैन और अपना नाम आर्सलन अली बताया था।

QUAD CAMERA के साथ रिलीज़ हुआ OPPO F17 PRO, जानिए FEATURES

खबरों की माने तो मोनिका की अबु से फोन पर पहले भी बात हुई थी। लिहाजा वह स्टेज पर उनसे मिलते ही तुरंत समझ गई थी कि यही वो शख्स है जिनसे मेरी बात हुआ करती थी। खबरों की माने तो मोनिका पहली ही मुलाकात में वह अबु को दिल दे बैठी थी। वह फोन में बात करने के दौरान दोनों एक-दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि एक-दूसरे से बात किए बगैर उन्हें चैन नहीं मिलता था।
मोनिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फोन में बात के दौरान वह काफी सुलझे हुए इंसान लगे। उनसे बात करके लगता था कि वह काफी क्लोज फ्रेंड हैं। दुबई शो के दौरान हम दोनों काफी एक-दूसरे करीब आ गए थे। अबु हर आधे घंटे में मुझे फोन लगा देते थे। जब मैं मुम्बई आ गई तो वह मुझे दुबई आने को कहने लगा। वह कहता था कि मुम्बई में रहोगी तो परेशानी में पड़ जाओगी। लिहाजा जब मैं दुबई पहुंची तो उसने कहा कि अब तुम मुम्बई नहीं जाओगी। वहां जाओगी तो पुलिस तुम्हे परेशान करेगी और मेरे बारे में जानकारियां मांगेगी।
अबु की इस बात पर मुझे लगा कि चलो हफ्ते, दो हफ्ते की बात है वापस लौट जाउंगी। मोनिका ने बताया था कि वह बहुत ही अच्छे इंसान थे। मुझसे बहुत ही प्यार बातें करते थे। मैंने उसको हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हुए देखा था। मुझे नहीं पता था कि उसने क्या गलत किया, लेकिन हम दोनों के बीच एक निजी संबंध थे। मोनिका ने कहा था कि शुरूआती दिनों में मुझे नहीं पता था कि वह कैसा आदमी हैं। बस उसकी बातें दिल को छू जाती थी।

अमीर खान की वजह से रातभर रोई थी दिव्या भारती, फिर सलमान खान ने….

जब मैं उसके साथ रहने लगी तो धीरे-धीरे समझ में आने लगा कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। हमारी सोच-समझ दोनों अलग है। मुझे पूरी तरह से एहसास हो गया था कि अब मैं उसके साथ नहीं रह पाउंगी। फिर वो मनहूस तारीख 18 सितम्बरर 2002 जब हम पुर्तगाल में गिरफ्तार हुए। गिरफ्तारी के बार मोनिका ने अपने अनुभवों को एक पत्र में शायरी के माध्यम से कुछ यूं बयां किया था.. छोड़ दे सारी दुनिया किसी के लिए, ये मुनासिब नहीं आदमी के लिए, प्यार से भी जरूरी कई काम है, प्यार सब कुछ नहीं जिंदगी के लिए। मोनिका बेदी अपने हिस्से की सजा काटकर रूपहले पर्दे पर लौट चुकी हैं। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story