एंटरटेनमेंट

जब करिश्मा के प्यार में पागल थे अभिषेक, 5 साल तक चले लम्बे रिलेशन के बाद ऐसे टूटा था रिश्ता

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
जब करिश्मा के प्यार में पागल थे अभिषेक, 5 साल तक चले लम्बे रिलेशन के बाद ऐसे टूटा था रिश्ता
x
बालीवुड स्टार अभिषेक बच्चन एवं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के रिलेशनशिप की खबरें एक समय खूब सुर्खियों में रही। यह स्टार एक समय एक-दूसरे के

जब करिश्मा के प्यार में पागल थे अभिषेक, 5 साल तक चले लम्बे रिलेशन के बाद ऐसे टूटा था रिश्ता

बालीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) एवं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) के रिलेशनशिप की खबरें एक समय खूब सुर्खियों में रही। यह स्टार एक समय एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। खबरें तो यहां तक सामने आई कि इन दोनों ने सगाई भी कर ली और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। लेकिन फिर इन दोनों के किस बात को लेकर ब्रेकअप हुआ यह आज भी एक रहस्य बना हुआ है।

महेश भट्ट एवं पूजा भट्ट को लेकर एक एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा इनकी वजह से मुझे छोड़ना पड़ा था देश

खबरों की माने तो अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) एवं करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) की लव स्टोरी की शुरूआत अभिषेक की बहन श्वेता की शादी के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इन दोनों ने लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय अभिषेक एवं करिश्मा एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों एक-दूसरे शादी भी करने वाले थे। लेकिन करिश्मा की मां ने अभिषेक बच्चन के परिवार वालों के सामने कुछ ऐसी शर्ते रख दी थी। जिसकी वजह से दोनों का यह रिश्ता खत्म हो गया। खबरों की माने तो जब दोनों स्टार रिलेशन में थे अभिषेक का करियर उस समय कुछ खास चल नहीं रहा था।

जब सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता सिंह ने खुद अपनी बेटी सारा को किया तैयार और कहा अब वो मेरा नहीं…

जबकि करिश्मा (Karishma kapoor) उस समय एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रही हैं। जब दोनों की बाद शादी तक पहुंची थी तो करिश्मा की मां इस बात को लेकर चिंतित थी कि अगर अभिषेक का करियर नहीं चला तो मेरी बेटी का क्या होगा। इसी के चलते उन्होंने अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) के फैमिली के सामने एक शर्त रखी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करिश्मा की मां ने कहा था कि बच्चन परिवार प्रापर्टी का एक तय हिस्सा अभिषेक के नाम कर दें। जिसके लिए बच्चन फैमिली तैयार नहीं हुई। तो वहीं खबरों की माने तो अभिषेक की मां भी इस रिश्ते को लेकर कुछ खास खुश नहीं थी।

बाली उमर में ही मां बन चुकी है बालीवुड की यह एक्ट्रेस, एक ने 15 साल की उम्र में ही दिया था दो जुड़वा बच्चों को जन्म

वह चाहती थी कि करिश्मा बच्चन परिवार का हिस्सा बनने के बाद फिल्में नहीं करेगी। जो करिश्मा के परिवार वालों को मंजूर नहीं था। लिहाजा दोनों के बीच यही से ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के बाद मीडिया में तरह-तरह की खबरें भी सामने आई। बावजूद इसके अभिषेक एवं करिश्मा ने इस रिश्ते को लेकिर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया। बाद में अभिषेक ने बालीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय संग शादी कर ली, तो वही करिश्मा ने एक बिजनेसमैन को अपना जीवनसाथी चुना। खबरों की माने तो करिश्मा की शादी कुछ दिनों तक तो ठीक चली, लेकिन बाद में उनके पति संग अनबन होने लगी। जिसके चलते उन्होंने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया और अब अलग रह रही हैं। करिश्मा के दो बच्चों की मां हैं। जबकि अभिषेक एक बेटी के पिता है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story