एंटरटेनमेंट

जब सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता सिंह ने खुद अपनी बेटी सारा को किया तैयार और कहा अब वो मेरा नहीं...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
जब सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता सिंह ने खुद अपनी बेटी सारा को किया तैयार और कहा अब वो मेरा नहीं...
x
जब सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता सिंह ने खुद अपनी बेटी सारा को किया तैयार और कहा अब वो मेरा नहीं...नई दिल्ली: बॉलीवुड के माने-जाने

जब सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता सिंह ने खुद अपनी बेटी सारा को किया तैयार और कहा अब वो मेरा नहीं...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के माने-जाने एक्टर सैफ अली खान आज 3 बच्चो के पिता है. सैफ की शादी अब फेमस एक्ट्रेस करीना से हो चुकी है करीना के एक लड़का है जिसका नाम तैमूर है और अपने पापा सैफ को बहुत ज्यादा प्यारा भी है.
मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर अभी प्रेग्नेंट भी है. इस बात की पुष्टि खुद सैफ और करीना ने की थी. सैफ ने कहा की मै उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूँ जो मेरे फैंस है और मेरे साथ हमेशा खड़े रहे. सैफ ने कहा की मै न सभी को बताना चाहता हूँ करीना प्रेग्नेंट है और दूसरे बच्चे की माँ भी बनने वाली है.

बाली उमर में ही मां बन चुकी है बालीवुड की यह एक्ट्रेस, एक ने 15 साल की उम्र में ही दिया था दो जुड़वा बच्चों को जन्म

आपको बता दे कि सैफ की पहली पत्नी थी अमृता सिंह जिनका एक समय बॉलीवुड में दबदबा था और सैफ और उनकी मुलाक़ात एक फिल्म सेट के दौरान हुई थी जहां सैफ ने उन्हें प्रोपोज़ कर दिया था.
सैफ और अमृता ने फिर शादी कर ली थी। अमृता-सैफ से उम्र में काफी बड़ी थी और उस दौर में इनकी जोड़ी के लोग दीवाने थे. आपको बता दे की काफी समय साथ रहने के बाद अमृता और सैफ का तलाक़ हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने कहा हम एक दूसरे के साथ खुश नहीं रह पा रहे थे जिससे तलाक़ ही लेना उचित था.
तलाक़ के कई वर्षो बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली थी. मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अमृता को पता चला था की सैफ करीना से शादी करने वाले है तो वो टूट गई थी. इसके बाद अमृता ने अपनी बेटी सारा अली खान को उसके पिता सैफ की शादी में जाने के लिए खुद तैयार किया था इसका खुलासा खुद सारा ने किया था.

महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, जानिए महेश ने ऐसी कौन सी बातें कहीं, जिसे रिया करने को हो गयी थी तैयार….

सारा ने बताया की उस वक़्त जब पापा सैफ की शादी हो यही थी तब मेरी माँ अमृता ने बोला की तुम तैयार हो जाओ और उन्होंने डिजायनर को फ़ोन किया बोला की मेरी बेटी सबसे सुन्दर दिखनी चाहिए। इसके बाद रोने भी लगी थी और कहा अब वो मेरा नहीं है वो किसी और का हो चूका है.

टाइगर श्राफ ने उठाया 220केजी हैवी वेट तो बालीवुड सेलेब्स ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story