एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, जानिए महेश ने ऐसी कौन सी बातें कहीं, जिसे रिया करने को हो गयी थी तैयार....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, जानिए महेश ने ऐसी कौन सी बातें कहीं, जिसे रिया करने को हो गयी थी तैयार....
x
महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, जानिए महेश ने ऐसी कौन सी बातें कहीं, जिसे रिया करने को हो गयी थी तैयार....सुशांत सिंह

महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, जानिए महेश ने ऐसी कौन सी बातें कहीं, जिसे रिया करने को हो गयी थी तैयार....

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच के लिए सीबीआई टीम मुंबई पहुंच चुकी है और उन्होंने जांच शुरू कर दी है. इस सबसे सुशांत की फैमिली और फ्रेंड्स को उम्मीद जगी है कि अब सुशांत केस में इंसाफ हो पाएगा. इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट की एक वॉट्सऐप चैट वायरल हो रहा है. ये चैट सुशांत की मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून की रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच की है. बता दें कि इसी दिन रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी.

हालांकि रिया ने मुंबई पुलिस और ईडी की पूछताछ में बताया था कि उन्हें सुशांत के कहने पर घर छोड़ना पड़ा था, क्योंकि उनके पिता उनके रिश्ते से खुश नहीं थे. लेकिन उनकी इस वायरल चैट से इस बात का खुलासा हुआ है कि महेश भट्ट ने उन्हें सुशांत के साथ रिश्ता खत्म करने की सलाह दी थी.

महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ में रिया चक्रवर्ती के किरदार का नाम आयशा था. इसलिए चैट में रिया खुद को आयशा कह रही हैं.

रिया चक्रवर्ती : भारी दिल और राहत के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर… आपके साथ हमारी आखिरी बातचीत ने मेरी आँखें खोल दी हैं. आप मेरे एंजल हैं. आप तब भी थे और अब भी हैं.

रिया के इस मैसेज पर महेश भट्ट का रिएक्शन हैरान करने वाला है.

महेश भट्ट: पीछे मुड़कर मत देखना. इसे पॉसिबल बनाओ, ये जरूरी है. अपने पिता को मेरा प्यार देना. अब वो काफी खुश होंगे.

महेश भट्ट के इस रिप्लाई से लगता है कि रिया के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे. वे रिया को सुशांत के साथ नहीं देखना चाहते थे.

रिया चक्रवर्ती: आपकी बातों से हिम्मत मिलती है सर.आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया. हमेशा साथ देने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया कहा है.

महेश भट्ट: तुम मेरी बच्ची हो. अब मैं लाइट फील कर रहा हूं.

रिया चक्रवर्ती : आह…शब्द नहीं हैं सर… दिल में आपके लिए खास जगह है. आपके लिए जो फीलिंग है, वह सबसे अच्छी है.

महेश भट्ट: थैंक यू फ़ॉर बीइंग ब्रेव

रिया चक्रवर्ती : डेस्टिनी का शुक्रिया, जो उसने मुझे आपसे मिलाया. आप सही हैं. शायद हम इसी दिन के लिए मिले थे. सिर्फ एक फिल्म के लिए नहीं, बल्कि बहुत कुछ अलग है हमारे बीच. आपका कहा एक-एक शब्द मेरे दिमाग में गूंजता है.आपके इतने प्यार का गहरा एहसास महसूस होता है.

महेश भट्ट: अगर मैं तुम्हारे काम न आ पाता तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं है.

रिया चक्रवर्ती : आपने मुझे फिर आजाद कर दिया. एक ही जिंदगी में दूसरी बार…. ईश्वर की तरह

महेश भट्ट : रेस्ट.

रिया चक्रवर्ती: बेहद शांति महसूस कर रही हूँ.

महेश भट्ट : हैप्पी बर्थडे(महेश भट्ट इसे रिया का पुनर्जन्म कह रहे थे)

रिया चक्रवर्ती : हाहा-हाहा…मैं खुश हूं. आई लव यू माय बेस्ट मैन. एक दिन आप मुझ पर प्राउड फील करेंगे.

महेश भट्ट : तुमने पहले ही करा दिया. वाकई. तुमने जो किया, उसके लिए गट्स चाहिए. पीछे मत मुड़ना.

8 जून को लेकर सुशांत के परिवार और रिया अलग-अलग कहानी बता रहे हैं

मीतू की मानें तो रिया ने ही उन्हें फोन करके फ्लैट पर बुलाया था और कहा था कि सुशांत से उनका झगड़ा हो गया है. जब मीतू वहां पहुंचीं तो रिया जा चुकी थीं. सुशांत ने भी बहन को दोनों के झगड़े के बारे में बताया था. मीतू के मुताबिक, वे सुशांत के साथ 12 जून तक रुकी थीं, लेकिन फिर उन्हें घर लौटना पड़ा था, क्योंकि उनके बच्चे छोटे हैं.

जबकि रिया ने अलग ही कहानी सुनाई थी. रिया ने बताया था कि मौत से पहले सुशांत बहुत परेशान थे. वे लगातार रो रहे थे और अपने परिवार को साथ रहने के लिए बुला रहे थे. 8 जून को जब उनकी बड़ी बहन मीतू साथ आकर रहने के लिए तैयार हो गईं तो सुशांत ने रिया को उनके घर भेज दिया था. रिया ने अपने बयानों में ये भी कहा था कि वो सुशांत का घर छोड़कर खुश नहीं थी. लेकिन अब जो रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट लीक हुई है, वो कुछ और ही कहानी बताती है. इससे पता चलता है कि उन्होंने खुद ही सुशांत को छोड़ा था और वो सुशांत संग खुश भी नहीं थीं.

सुशांत को फ़साने के लिए रिया चक्रवर्ती यूं बिछा रही थीं जाल, सुशांत की लीक हुई ऑडियो क्लिप ने मचाया हंगामा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story