एंटरटेनमेंट

सुशांत को फ़साने के लिए रिया चक्रवर्ती यूं बिछा रही थीं जाल, सुशांत की लीक हुई ऑडियो क्लिप ने मचाया हंगामा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
सुशांत को फ़साने के लिए रिया चक्रवर्ती यूं बिछा रही थीं जाल, सुशांत की लीक हुई ऑडियो क्लिप ने मचाया हंगामा
x
सुशांत को फ़साने के लिए रिया चक्रवर्ती यूं बिछा रही थीं जाल, सुशांत की लीक हुई ऑडियो क्लिप ने मचाया हंगामा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत को फ़साने के लिए रिया चक्रवर्ती यूं बिछा रही थीं जाल, सुशांत की लीक हुई ऑडियो क्लिप ने मचाया हंगामा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 78 दिन गुजर चुके हैं. पहले मुंबई पुलिस और अब CBI इस मामले की जांच में जुटी है. लेकिन यह गुत्थी दिन ब दिन और उलझी नजर आ रही है. इस मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी है. वहीं ED भी इस मामले में रिया और उनके करीबियों से पूछताछ में जुटी है. लेकिन इस मामले में अब एक ऐसा मोड़ आया है, सीबीआई के हाथ एक अहम सुराग लगा है. दरअसल, पूछताछ के बीच सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की एक ऑडियो क्लिप लीक हुई है. जो इस राज से कई पर्दे उठाने वाली है.

इन बातों से चिंतित थे सुशांत

खबर के अनुसार CBI की पूछताछ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की एक ऑडियो क्लिप लीक हुई है. इस लीक हुई ऑडियो क्लिप में सुशांत सिंह राजपूत की बातों से रिया का असली चेहरा सामने आने में देर नहीं लग रही. इस ऑडियो में सुशांत अपने भविष्य, मानसिक हालत और पैसों को लेकर चिंतित सुनाई पड़ रहे हैं.

कब का है ये ऑडियो, किस किस की है आवाज

यह ऑडियो क्लिप लगभग सूशांत की मौत के 5 महीने पहले की है. जनवरी महीने की इस बातचीत के ऑडियो में सुशांत और रिया चक्रवर्ती के साथ रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मैनेजर श्रुति मोदी के साथ बात करते सुनाई दे रहे हैं. साथ ही इन बातों में सुना जा सकता है कि यहां फाइनेंशियल एडवाइजर्स से भी बात चल रही है.

ऐसा था रिया का जाल

इस ऑडियो क्लिप में यह साफ हो रहा है कि रिया चक्रवर्ती ही सुशांत सिंह राजपूत के पैसों को मैनेज करती थीं. जानकारी के अनुसार ये ऑडियो क्लिप करीब 36 मिनट की है. रिपोर्ट के अनुसार इस ऑडियो में रिया चक्रवर्ती, सुशांत से अपने पैसों की एफडी बनाने पर जोर देती सुनाई दे रही हैं. रिया ने कहा, 'मैं सिर्फ इसीलिए ये कह रही हूं कि मानों मैं वहां नहीं हूं, श्रुति मोदी भी नहीं है, सैमुअल भी नहीं हैं और सुशांत किसी नए इंसान के साथ हैं. उसे अगर सुशांत का कार्ड मिल जाए तो? मैं सुशांत को इसीलिए एफडी बनाने की सलाह दूंगी. हम पूरा पैसा एफडी में रखेंगे. कार्ड में 10-15 लाख से ज्यादा रूपये नहीं होना चाहिए. इसके साथ ही सुशांत को अपने पैसों पर ब्याज भी मिलेगा. जब जरुरत होगी उन्हें सिर्फ अपना फिक्स डिपॉजिट तुड़वाना होगा.'

बात यहीं खत्म नहीं होती, इस बातचीत में ज्यादा समय में रिया की आवाज ही सुनाई दे रही है. यहां सुशांत बार-बार मानसिक शांति और अपने खर्चे कम करने की बात करते सुनाई दिए. सुशांत ने मुंबई से बाहर शिफ्ट होने की बात भी कही.

मानसिक बीमारी पर क्या बोले सुशांत सिंह राजपूत

इस ऑडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं, 'मैं मुश्किल से ही अपने कमरे से बाहर निकल पा रहा हूं. मैं ये सिर्फ अपनी बौद्धिक शांति के लिए ऐसा कर रहा हूं. किसी आर्थिक परेशानी की वजह से नहीं. इस वक्त मेरा दिमाग इस हालत में नहीं है. मैं किसी दिन कुछ महसूस करता हूं और फिर दूसरे किसी दिन कुछ और महसूस करता हूं. मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं कर सकता.' इस बात से साफ जाहिर होता है कि सुशांत पैसों की कमी से नहीं जूझ रहे थे. बल्कि वह पैसों की परवाह किए बिना अपने लिए मानसिक शांति की तलाश में थे.

ट्रस्ट बनाने की प्लानिंग कर रहे थे सुशांत

इस ऑडियो में फाइनेंशियल एडवाइजर्स ने सुशांत को एक ट्रस्ट बनाने की सलाह दी. यह ट्रस्ट उनके पैसों को सही तरीके से मैनेज करने और रिस्क कम करके सुरक्षित निवेश करने के का काम करता. लेकिन रिया ने बीच में ही एडवाइजर्स से पूछा, 'मान लीजिए अगर हमने 10 रुपए ट्रस्ट में लगाए हैं लेकिन हम अब अपने पैसों की एफडी या म्युचुअल फंड बनाना चाहते हैं. तो ऐसी स्थिति में क्या हमें हमारे ट्रस्टी ऐसा करने दे सकते हैं?' जिसके जवाब में एडवाइजर्स ने कहा कि यह फैसला तो ट्रस्टी ही करेंगे.

ड्रग्स लेते थे सैफ अली खान, लड़कियों को छेड़ते थे, करीना ने खोले पति सैफ के दंग कर देने वाले राज…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story