एंटरटेनमेंट

खुद से 12 साल बड़ी REKHA के प्यार में पागल थे SALMAN, करना चाहते थे शादी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
खुद से 12 साल बड़ी REKHA के प्यार में पागल थे SALMAN, करना चाहते थे शादी
x
खुद से 12 साल बड़ी REKHA के प्यार में पागल थे SALMAN, करना चाहते थे शादी मुंबई: आप जानते हैं कि SALMAN ने अभी तक शादी नहीं

खुद से 12 साल बड़ी REKHA के प्यार में पागल थे SALMAN, करना चाहते थे शादी

मुंबई: आप जानते हैं कि SALMAN ने अभी तक शादी नहीं की है. अगर कुंवारे अभिनेताओं में नाम आता है तो सबसे पहले सलमान खान का नाम सामने आ जाता है. दोस्तों, सलमान खान बॉलीवुड के अभिनेता हैं जिनके साथ बदलते समय में किसी ना किसी अभिनेत्री का नाम जुड़ता रहता है. कभी ऐश्वर्या राय के साथ तो कभी कैटरीना के साथ.

Sherlyn Chopra की वर्कआउट तस्वीर देखकर फैंस के छूटे पसीने

कभी कई सुंदर अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान का नाम जुड़ चुका है. लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसी लड़की का नाम बताने जा रहे हैं जिसका नाम जानकर आप चौक जायेंगे. हालांकि वह लड़की सलमान से 12 साल बड़ी थी फिर भी सलमान खान उस लड़की से शादी करना चाहते थे. लेकिन इस बारे में सलमान खान बात करने के लिए कभी हिम्मत नहीं जुटा पाए. चलिए जानते हैं उस लड़की के बारे में.
हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अदाकारा रेखा है. दरअसल रेखा सलमान खान के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने आई थी. रेखा ने जब सलमान खान को उनके पहले प्यार के बारे में याद दिलाया तो कई और बातें सामने आई. रेखा जब जोगिंग किया करती थी तो सलमान उनके पीछे- पीछे साइकिल चलाया करते थे.

20 साल छोटी मान्यता की बी ग्रेट फिल्म के दौरान संजय से हुई मुलाक़ात,आइटम सांग में भी किया काम…

सलमान ने यह भी कबूला है कि वह इस कदर रेखा के प्यार में थे कि उन्होंने अपने माता-पिता से एक दिया था कि वह रेखा से ही शादी करेंगे. रेखा की खातिर उन्होंने योगा क्लासेज तक ज्वाइन कर रखी थी. ताकि उन्हें देख सके. रेखा तब सलमान खान की पड़ोसी थी और वह जहां- जहां जाया करती थी सलमान खान रेखा के पीछे आते थे.

Sonu Sood ने फुटपाथ पर सो रही महिला को छत देने का वादा किया, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story