एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi के Instagram में हुए 30 मिलियन फॉलोवर, बोल्ड तस्वीर शेयर कर ऐसे जताया आभार

Aaryan Dwivedi
29 July 2021 7:16 PM GMT
Nora Fatehi के Instagram में हुए 30 मिलियन फॉलोवर, बोल्ड तस्वीर शेयर कर ऐसे जताया आभार
x
बोल्ड लुक से सोशल मीडिया में आग लगाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों बेहद खुश हैं। क्योंकि नोरा के इंस्ताग्राम में 30 मिलियन फालोवर हो गए हैं।

मुम्बई। बोल्ड लुक से सोशल मीडिया में आग लगाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों बेहद खुश हैं। क्योंकि नोरा के इंस्ताग्राम में 30 मिलियन फालोवर हो गए हैं। 30 मिलियन फालोवर गेन करने के बाद एक्ट्रेस ने एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की। तस्वीर को देखकर कोई उन्हें शेरनी कह रहा रहा है तो कोई शेरनी बिल्ली।

नोरा की तस्वीरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह लेपर्ड प्रिटेंड ड्रेस पहने हुए हैं। इस तस्वीर में नोरा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैंस को उनकी यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही हैं। बोल्ड लुक में नोरा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सोशल मीडिया में एक्ट्रेस को कोई शेरनी कह रहा है तो कोई जंगली बिल्ली।

बताते चले कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना ‘जालिमा कोका कोला‘ रिलीज हुआ। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस गाने को आवाज श्रेया घोषाल ने दी हैं। जबकि गाने में शानदार परफार्मेंस नोरा फतेही ने की हैं। नोरा के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया।

Next Story