2021/06/68-delhi_cylinderblast.jpg

New Delhi : सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, ढह गई कमरे की दीवार, 4 लोगों की मौत, 1 घायल

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
30 Jun 2021

New Delhi / नई दिल्ली। दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में बीती रात मंगलवार को एलपीजी सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो जाने से बगल की एक दीवार ढह गई। वही बताया जाता है कि ब्लास्ट इतना तेज था कि मोहल्ले के दूर-दूर तक सुनाई दिया।

वहीं दुकान के बगल के एक मकान की दीवार ढह गई। जिसमें दब जाने से 4 लोगो की मौत हो गई तो वही 1 गंभीर रूप से घायल का इलाज चल रहा है। वहीं आग बुझाने के लिए 6 फायर ब्रिगेड की 6 गाडियां बुलानी। जहां काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के पर्श बाजार में संचालित एक गैस सुधारने तथा रिफिल करने वाली दुकान में अचानक से रात के समय विस्फोट हो गया। यह हादसा रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ। बताया जाता है कि दुकान में एलपीजी गैस की छोटे सिंलेंडरो में रिफिलिंग की जाती थी। साथ ही गौस चूल्हे के मरम्मत का काम होता था। 

देर रात हुआ विस्फोट

रात के समय दुकान बंद कर लोग अपने घरो को चले गये। लेकिन रात करीब 12 बजे उक्त दुकान में जोरदार ब्लास्ट हुआ। जिससे दुकान के पास बने मकान की एक दिवार ढह गई और घर तथा दुकान में आग लग गई। धमाके से पूरा मोहल्ला दहल उठा। वही वही आग की तेज लपटे निकलने लगीं। ऐसे में स्थानीय लोगों ने थाने के साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 

मौके पर पहुचे पुलिस तथा फायर ब्रिगेड की 7 गाडियो ने आग पर काबू पाया । बताया जाता है कि इस हादसे में 4 लोगो के शव बरामद कर लिए गये है। वहीं 1 घयाल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER