Delhi

बृजभूषण सिंह पर POCSO Act लगवाने वाली नाबालिग लड़की बोली- मेरा शोषण नहीं हुआ, गुस्से में आकर केस किया!

बृजभूषण सिंह पर POCSO Act लगवाने वाली नाबालिग लड़की बोली- मेरा शोषण नहीं हुआ, गुस्से में आकर केस किया!
x
बृजभूषण सिंह पर शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान ने अपना बयान बदल दिया है

नाबालिग पहलवान का नया बयान: बृजभूषण शरण सिंह के ऊपर से POCSO Act हट जाएगा। क्योंकी जिस नाबालिग पहलवान ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया था वो अपने बयान से पलट गई है. उसने अपने नए बयान में कहा है कि उसका शोषण नहीं हुआ है, जब पहलवानों ने Brijbhushan Sharan Singh के खिलाफ धरना दिया तो मैंने भी उनपर यौन शोषण का आरोप लगा दिया।

नाबालिग पहलवान ने पहले बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाया था कि- बृजभूषण सिंह ने मुझे अपनी तरफ खिंचा, और मेरा यौन उत्पीड़न किया। जब पिता ने बृजभूषण से बात की तो उन्होंने कहा- आप मेरा समर्थन करें मैं आपका समर्थन करूंगा, मेरे संपर्क में रहें

हालांकि ये सभी आरोप झूठे थे, यह बात खुद नाबालिग पहलवान ने अपने नए बयान में कही है.

नाबालिग पहलवान का नया बयान

दो जून को नाबालिग पहलवान का नया बयान दिल्ली के पटियाला हॉउस कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया गया. उस नए बयान को राउज एवेन्यू कोर्ट में भेज दिया गया. जब नाबालिग अपने बयान को बदल रही थी और नया बयान दे रही थी उस वक़्त उसके पिता और दादा साथ में मौजूद थे. उसने कोर्ट के सामने कहा है कि बृजभूषण शरण सिंह ने उसका यौन शोषण नहीं किया है.

नाबालिग पहलवान ने बृजभूषण पर फर्जी आरोप क्यों लगाए

नाबालिग पहलवान ने कोर्ट में कहा- मैंने केस गुस्से में आकर किया था. तब बृजभूषण और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) ने एशियाई चैंपियनशिप की चयन प्रक्रिया में पक्षपातपूर्ण फैसले लिए थे. इससे बेटी प्रभावित हुई थी. महिला पहलवान के पिता ने यह भी कहा कि जब पहलवान शुरू में विरोध पर बैठे तो शिकायत गुस्से के चलते की गई थी, क्योंकि उन्हें अब भी लगता है कि चयन प्रक्रिया में उनकी बेटी के साथ गलत व्यवहार हुआ था.

नाबालिग लड़की के पिता ने कहा- ‘केस करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन आए थे, लेकिन मैं उनका नाम नहीं बताऊंगा. मैंने अपनी बेटी का खर्च उठाने के लिए अपना घर बेच दिया था. अब मैंने बिना किसी के प्रभाव में आकर अपना बयान दोबारा दर्ज कराया है.’


Next Story