Delhi

दिल्ली: इंडिगो प्लेन में लगी आग! बेंगलुरु के लिए टेक ऑफ़ करते वक़्त हुआ हादसा

दिल्ली:  इंडिगो प्लेन में लगी आग! बेंगलुरु के लिए टेक ऑफ़ करते वक़्त हुआ हादसा
x
Fire breaks out in Indigo plane in Delhi: जैसे ही इंडिगो प्लेन बंगलुरु के लिए रनवे से टेक ऑफ़ हुआ वैसे ही इंजन में आग लग गई

इंडिगो प्लेन में आग: शुक्रवार रात 9:45 बजे दिल्ली से बेंगलुरु के लिए जाने वाली इंडिगो विमान के इंजन में आग लग गई. विमान में 184 यात्री बैठे हुए थे. Delhi To Bangalore Indigo Flight जैसे ही दिल्ली के एयरपोर्ट से टेक ऑफ़ हुई वैसे ही चिंगारी उठने लगी. देखते ही देखते चिंगारी आग में बदल गई. और विमान का इंजन धु-धु कर जलने लगा. इस दौरान यात्री विमान में लगी आग को देखकर चीखने-चिल्लाने लगे.

प्लेन के इंजन में लगी आज का किसी यात्री ने वीडियो बना लिया और इंटरनेट में शेयर कर दिया। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि प्लेन रनवे से टेक ऑफ़ करने के लिए निकलता है और इससे पहले हवाई अड्डे से प्लेन उड़ान भरता उसके इंजन में आग लग जाती है

इंडिगो प्लेन के इंजन में लगी आग

जैसे ही प्लेन के इंजन में आग लगी इसकी जानकारी कॉकपिट में बैठे पाइलट को भी लग गई. गनीमत रही कि प्लेन उड़ा नहीं था रनवे में दौड़ रहा था. तभी पाइलट ने प्लेन को रनवे में ही रोक दिया और सभी 184 यात्रियों की जान बच गई. बताया गया है कि प्लेन में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं और उनके लिए देर रात दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था की गई थी.

इस मामले में DGCI ने भी एंट्री मारी है और घटना को लेकर इंडिगो एयरलाइंस से सफाई मांगी है. कंपनी अपने स्तर में चिंगारी लगने को लेकर जांच करवाएगी।

Indigo Plane Fire Video


Next Story