Delhi

BJP Sting Video: दिल्ली की शराब निति पर बीजेपी का स्टिंग वीडियो जारी, केजरीवाल और सिसोदिया ने शराब माफिया से कमीशन लिया

Delhi AAP News
x
BJP Sting Video Of Delhi's Liquor Policy: दिल्ली की शराब निति को लेकर भाजपा ने स्टिंग वीडियो बनाया है जो दिल्ली सरकार को हिला कर रख देगा

BJP Sting Operation Delhi's liquor policy: भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को दिल्ली शराब निति से जुड़ा एक स्टिंग वीडियो जारी किया है। बीजेपी का दावा है कि दिल्ली आबकारी पॉलिसी में सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शराब माफिया से कमीशन खाया है. दिल्ली लिकर पॉलिसी वाला बीजेपी का स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की, और कहा- हमने केजरीवाल और सिसोदिया से 5 सवाल पूछे थे, जवाब नहीं मिला तो हमने ये स्टिंग वीडियो जारी कर उन्हें एक्सपोज़ कर दिया।

बीजेपी के स्टिंग वीडियो में दावा किया जा राह है कि वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति कुलविंदर मारवाह है जो CBI द्वारा दर्ज की गई FIR में 13 वें नंबर के आरोपी शनि मारवाह के पिता हैं. बीजेपी ने स्टिंग वीडियो जारी कर कहा है कि दिल्ली में शराब निति के जरिये दलाली खाई गई है।

दिल्ली शराब निति का स्टिंग ऑपरेशन

Delhi Liquor Policy Sting Operation: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि- जो हम दिखाने वाले हैं उसमे स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया है। जब अरविन्द केजरीवाल सीएम बने थे तो कहा था जो भ्रष्टाचार करे उसका वीडियो बनाकर हमने भेजना, हम सच दिखा देंगे। दिल्ली में नई शराब निति को लेकर लूट मची हुई थी, उसका आज खुलासा हो गया है. 80% लाभ दिल्ली की जनता के जेब से निकालकर मनीष सिसोदिया और केजरीवाल ने दलाली करके अपनी जेब में डाला है.

संबित ने कहा कि सीएम और डिप्टी सीएम ने अपना कमीशन रख लिया और उसके बाद दिल्ली की जनता के साथ जो करना है करो, ये छूट अपने चाहते ठेकेदारों और दोस्तों को देदी। ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को बुला कर ठेके बांटे गए, पूरे मामले में ब्लैक मनी को वाइट करके केजरीवाल तक पहुंचाया गया.

दिल्ली शराब निति पर बीजेपी का स्टिंग ऑपरेशन वाला वीडियो

BJP's sting operation video on Delhi liquor Policy:


Next Story