Delhi

अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रगान का अपमान किया! वीडियो वायरल

अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रगान का अपमान किया! वीडियो वायरल
x
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल का वीडियो शेयर करते हुए कहा- जो राष्ट्रगान के लिए 52 सेकेंड नहीं खड़े हो सकते वो राष्ट्र के लिए क्या खड़े होंगे

Arvind Kejriwal National Anthem Video: दिल्ली में मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारत के राष्ट्रगान का अपमान किया है। दिल्ली सीएम पर आरोप लग रहे हैं कि वे राष्ट्रगान के लिए 52 सेकेंड तक खड़े नहीं हो पाए. अरविंद केजरीवाल का वीडियो भी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने शेयर करते हुए कहा है कि- जो राष्ट्रगान के लिए 52 सेकेंड नहीं खड़ा हो सकता वो अरविंद केजरीवाल तिरंगे और राष्ट्र के लिए क्या खड़ा होगा?

दरअसल सोमवार को दिल्ली सरकार की तरफ से पर्यावरण दिवस पर एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था. इसमें अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि केजरीवाल साथ में खड़े गोपाल राय से बात कर रहे हैं. इसी दौरान राष्ट्रगान की घोषणा होती है, सभी लोग अपनी कुर्सी से खड़े हो जाते हैं तभी अरविंद केजरीवाल प्रोग्राम छोड़कर चले जाते हैं.

राष्ट्रगान की अनाउंसमेंट करने वाली महिला ने पहले लोगों से खड़े होने की अपील की और उसके बाद दूसरी अनाउंसमेंट करते हुए कहा- CM केजरीवाल व्यस्तता के बीच समय निकालकर इस प्रोग्राम में शामिल हुए थे। इसलिए वे जाने की इजाजत चाहेंगे, लेकिन कार्यक्रम चलता रहेगा।आप अपने स्थान पर बने रहें।

इसके बाद वीडियो में केजरीवाल मंच से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। केजरीवाल के जाने के बाद राष्ट्रगान शुरू हुआ।

इस घटना का वीडियो बीजेपी को मिल गया. लोगों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इतने व्यस्त हैं कि राष्ट्रगान की अनाउंसमेंट होने के बाद 52 सेकेंड तक रुक नहीं पाए. कितना भी जरूरी काम हो लेकिन 52 सेकेंड के लिए राष्ट्रगान के सम्मान में देने में क्या जाता है?

बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- जो राष्ट्रगान तक भी ना रुक पाए वो कैसा देशभक्त? अरविंद ने खुद ही अपनी असलियत सबके सामने लाकर रख दी। दिल्ली BJP की तरफ से किए गए एक अन्य ट्वीट में कहा गया है ‘ये कैसी देशभक्ति है AAP केजरीवाल जी, जो राष्ट्रगान तक नहीं रुक सके।’


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story