Delhi

AAP विधायक गुलाब सिंह यादव को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीट डाला! वीडियो वायरल हो गया

AAP विधायक गुलाब सिंह यादव को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीट डाला! वीडियो वायरल हो गया
x
AAP MLA Gulab Singh Yadav Beaten Video: आम आदमी पार्टी के विधायक को उनकी ही पार्टी के लोगों ने बहुत मारा

AAP MLA Gulab Singh Yadav Video: दिल्ली सरकार ने AAP विधायक गुलाब सिंह यादव की जमकर पिटाई हो गई. उन्हें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही पीट कर धर दिया। AAP MLA का पिटाई वाला वीडियो वायरल भी हो गया है. साफ़ दिखाई दे रहा है कि गुलाब सिंह यादव अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं और कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं.

Gulab Singh Yadav की हुई पिटाई का वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. ताज्जुब इसी बात का है कि उन्हें खुद उनके लोगों ने पीटा है. और हैरानी इस बात की है कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में अबतक कोई टिप्प्णी नहीं की है. और न ही MLA को तमाचे और मुक्के मारने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है.

आम आदमी पार्टी के विधायक को पीटा

मामला सोमवार की रात 8 बजे का है. विधायक गुलाब सिंह यादव श्याम विहार में अपने कार्यकर्तों के साथ मीटिंग ले रहे थे. बैठक के दौरान किसी बात को लेकर हंगामा मच गया. और AAP कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता को कूटना शुरू कर दिया। पहले उनकी कॉलर पकड़कर धक्का दिया और जब वह भागने लगे तो मुक्के चलना शुरू हो गए. जैसे तैसे MLA वहां से निकल सके.

बीजेपी ने कहा टिकट बेचने के चलते पीटे गए

बीजेपी ने कहा कि आप MLA की पिटाई इसी लिए हुई क्योंकि वह दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए पार्टी टिकट बेचने का काम कर रहे हैं. वहीं MLA यादव ने कहा कि मैंने हमलावरों बचाव में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नगर सेवकों को देखा है. यह सब भाजपा की साजिश के तहत हुआ है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story