क्रिकेट

टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा: हेड कोच गंभीर चाहते हैं ODI सीरीज खेलें रोहित और विराट, T20 कप्तान बन सकते हैं सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा: हेड कोच गंभीर चाहते हैं ODI सीरीज खेलें रोहित और विराट, T20 कप्तान बन सकते हैं सूर्यकुमार यादव
x
भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच गौतम गंभीर चाहते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ 2 अगस्त से शुरू होने वाली वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह खेलें।

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच गौतम गंभीर चाहते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ 2 अगस्त से शुरू होने वाली वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह खेलें।

गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के सामने यह स्पष्ट कर दिया है कि सीनियर खिलाड़ियों को ज्यादा ब्रेक नहीं दिया जाना चाहिए। गंभीर का मानना है कि अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों को अभी से तैयारियों में जुट जाना चाहिए। इसके लिए हर मैच अहम है।

T20 कप्तान बन सकते हैं सूर्यकुमार यादव

विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भारत की टी-20 टीम के नए कप्तान बनाए जा सकते हैं। एक रिपोर्ट के तहत, बीसीसीआइ ने सूर्यकुमार यादव के नाम पर मोहर लगा दी है और जल्द आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा हो सकती है।

हालांकि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का नाम भी कप्तान की होड़ में चल रहा था लेकिन बीसीसीआइ का मानना है कि सूर्यकुमार यादव इस जिम्मेदारी के लिए उपयुक्त हैं। उन्हें 2026 में भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप तक यह जिम्मेदारी दी जा सकती है।

Next Story