छतरपुर

जहरीली शराब या.. कारण अज्ञात! पिता तथा पुत्र की मौत, 3 अन्य का चल रहा उपचार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
जहरीली शराब या.. कारण अज्ञात! पिता तथा पुत्र की मौत, 3 अन्य का चल रहा उपचार
x
एक बार फिर जहरीली शराब की वजह से पिता तथा पुत्र की मौत हो जाने का मामला सामने आ रहा हैं। साथ ही मृतक के 3 अन्य रिस्तेदारों को गंभीर

जहरीली शराब या और कुछ कारण अज्ञात, पिता तथा पुत्र की मौत, 3 अन्य का चल रहा उपचार

छतरपुर। प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब की वजह से पिता तथा पुत्र की मौत हो जाने का मामला सामने आ रहा हैं। साथ ही मृतक के 3 अन्य रिस्तेदारों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती करवाया गया है। दो लोगों के मौत की खबर जंगल के आग की तरह पूरे इलाके मेे फैल गई और बात जिला मुख्यालय तक जा पहुंचा। इस मामले की जानकारी होते ही एसपी तथा कलेक्टर के साथ स्वास्थ्य अमला पहुंच गया है।

जहरीली शराब या और कुछ कारण अज्ञात, पिता तथा पुत्र की मौत, 3 अन्य का चल रहा उपचार

वहीं आबकारी विभाग भी जहरीली शराब के सम्बंध में जानकारी एकत्र कर रहा है। अभी तक की जांच में किसी को कुछ जानकारी नहीं है कि आखिर पिता पुत्र के मौत की असली वजह क्या है।

मिली जानकारी के अनुसार हरपालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पथेरा में तेरहवी कार्यक्रम में पिता तथा पुत्र की मौत हो गई। वहीं तीन आन्य रिस्तेदारों की तबियत खराब हो जाने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार मृतक शीतल प्रसाद अहिरवार के पत्नी की मौत 9 फरवरी को हो गई थी। पत्नी की तेरहवी कार्यक्रम का आयोजन 12 फारवरी को किया गया था।

शादी के दो दिन बाद ससुराल से गहने-जेवरात और नकदी लेकर रफूचक्कर हो गई दुल्हन

जिसमें कई रिस्तेदार शामिल भी हुए। बताया जाता है कि पत्नी के गम में शीतल तथा पुत्र हिरगोविंद ने खाना नहीं खाया। तो वहीं कई रिस्तेदारों ने भी खाना नहीं खाया। लेकिन सभी ने शराब अवश्य पिया। इसके बाद हरिगोविंद की तबियत बिगडी और 12 को उसकी मौत हो गई। इसी तरह ठीक दूसरे दिन 13 फारवरी को शीतल प्रसाद की भी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस तथा प्रशासनिक अमला गांव पहुंच कर मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गया है। बताया जाता है कि अन्य बीमार तुलसीदास बरार, लल्लूराम अहिरवार तथा हरप्रसाद अहिरवार को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। आबकारी तथा स्वास्थ्य विभाग मौत के कारणांे का पता लगा रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया विधायकों के कांग्रेस छोड़ने की असली वजह, जिसे अब तक कोई नही जानता…

सिगरौंली : मोबाईल टॉवर से उड़ाई गई 17 बैट्रियों का पुलिस ने किया पर्दाफास, तीन गिरफ्तार…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story