छतरपुर

MP में मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफास, युवती का अपहरण कर 6 बार बेचा, 8 आरोपी गिरफतार जिसमें ... : Chattarpur News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
MP में मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफास, युवती का अपहरण कर 6 बार बेचा, 8 आरोपी गिरफतार जिसमें ... : Chattarpur News
x
MP में मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफास, युवती का अपहरण कर 6 बार बेचा, 8 आरोपी गिरफतार जिसमें … : Chattarpur News छतरपुर / Chattarpur News : मध्य

MP में मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफास, युवती का अपहरण कर 6 बार बेचा, 8 आरोपी गिरफतार जिसमें … : Chattarpur News

छतरपुर / Chattarpur News : मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस (Chattarpur police ) ने एक मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफास किया है। जिसमें गिरोह के 8 आरोपियों को गिरफतार किया गया है। यह गिरोह छत्तीसगढ से एक 18 वर्ष की लडकी को अगवा कर उसे एमपी और यूपी में 6 बार बेचा गया। गिरोह में शामिल तस्कर एमपी और यूपी की बताए जा रहे हैं। इस गिरोह में एक महिला भी शामिल है। इनके द्वारा काफी समय से इस तरह का काम किया जा रहा है। पुलिस की पकड मे आये आरोपियो से पूछताछ की जा रहा है। माना जारहा है कि इस गैग से और भी कइ राज खुल सकते है। वही और भी आरोपियो की तलाश की जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार 3 जुलाई 2020 को छत्तीसगढ़ ( Chattisgarh )राज्य के सूजी बहार क्षेत्र के कांसाबेल जिला जशपुर से एक लडकी का अपहरण किया गया था। अपहरित युवती की उस समय उम्र मात्र 18 वर्ष थी। इस घटना को एमपी और यूपी के आठ आरोपियों ने मिलकर अंजाम दिया था। वारदात के बाद आरोपियों ने युवती को लेजाकर करीब 6 बार अलग अलग जगहों में बेचा था।

Chattarpur News : बाइक सवारों ने चलाई दनादन गोलिया, एक की मौत, दो घायल

जानकारी के अनुसार लडकी को पहली बार आरोपियों ने 7 हजार रुपये में बेचा। तो वहीं उसी लडकी को 6वीं बार ललितपुर जिले खिरिया में संतोष कुशवाहा को 70 हजार रुपये में बेचा गया है। वही बताया गया है कि संतोष ने उक्त लडकी को खरीद कर अपने मानसिक बीमार बेटे बबलू से शादी के लिए खरीदा था। लेकिन बबलू के मानसिक बीमारी की वहज से उक्त लडकी ने परेशान होकर शादी के दो महीने बाद ही 10 सितंबर 2020 को लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

MP में मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफास, युवती का अपहरण कर 6 बार बेचा, 8 आरोपी गिरफतार जिसमें ... : Chattarpur News

वहीं लडकी की मौत के बाद छतरपुर पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया। और जांच मे पता चला कि यह लडकी खरीदी गई थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संतोष कुशवाहा को गिरफतार कर लिया। वही बबलू फराह हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस उक्त लडकी तलाश मे ंछत्तीसगढ ने छतपुर पुलिस से सम्पर्क किया। जिसके बाद छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने एक टीम गठित कर जांच शुरू की। जांच के दौरान गढ़ी मलहरा अजय और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद अजय की पत्नी ने 8 लोगों के नाम बताए। जिन्हे गठित पुलिस की टीम ने गिरफतार कर लिया है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Madhyapradesh School Reopen :अभी नही खुलेगी मिडिल स्कूलें, सरकार बता रही यह वजह…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story