2021/06/85-dead-body.jpg

शराबी पति से झगड़ा होने के बाद घर से निकली पत्नी, सुबह महिला एवं 5 बच्चों के शव रेलवे ट्रैक पर कटे हुए मिलें...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
10 Jun 2021

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव रेलवे ट्रैक पर कटे हुए मिले हैं. मृतकों में एक महिला एवं 5 बच्चे शामिल हैं. प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

रेलवे ट्रैक पर महिला एवं 5 बच्चियों का शव मिला 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की अलसुबह महासमुंद के इमली भाठा क्षेत्र स्थित नहर पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पर 6 लोगों के शव देखे गए. डायल 112 में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार मृतकों में बमेचा गांव की एक महिला उमा साहू पत्नी केजउ राम साहू (45), पुत्री अन्नपूर्णा साहू (18), यशोदा साहू (16), भूमिका साहू (14), कुमकुम साहू (12), पुत्र तुलसी साहू (10) शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक़ सभी शवों के सर और धड़ अलग अलग कटे मिले हैं. मृतिका और उसके 5 बच्चों के शव है. जिनकी शिनाख्त कर ली गई है. प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. लेकिन पुलिस इसकी जांच दूसरे एंगल से भी कर रही है. 

शराबी पति से परेशान थी महिला 

मामले के सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति केजऊ राम साहू के शराब की लत से परेशान थी. बुधवार की शाम दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद महिला अपने सभी बच्चों को लेकर घर से निकल गई थी. परिजनों के मुताबिक रातभर तलाश किया, लेकिन पुलिस में सूचना नहीं दी. इधर, गुरुवार सुबह इनकी लाश रेलवे ट्रैक से बरामद हुई.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER