बिज़नेस

ये टोटका पैसों से भर देगा आपका घर, सिर्फ एक बार करें ट्राई, जानिए!

bank of baroda loan scheme
x
यदि आप पैसो की कमी से जूझ रहे है और घर में पैसा नहीं आ रहा है तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है.

यदि आप पैसो की कमी से जूझ रहे है और घर में पैसा नहीं आ रहा है तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. आज हम आपको शास्त्रों में दिए गए कुछ कारगर उपाय बताने जा रहे है. जिसमे आप आसानी से मालामाल हो जायेंगे. पैसो की उलझनों के कारण और उपयोग आज हम आपको बताते है.

बता दे की घर के वास्तु शास्त्र के असर आपके पैसो में पड़ता है. यदि आपके रसाई घर (kitchen) का वास्तु ठीक नहीं है तो ये पक्का है की घर में आर्थिक तंगी और पैसों की तंगी बनी रहेगी. जब रसोई का वास्तु ठीक रहेगा तो अपने आप भाग्य में वृद्धि होगी, सुख समृद्धि और लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहेगी.

इन बातों का रखें ध्यान

-झूठे बर्तनों को अधिक देर तक रसोई घर (kitchen) में नहीं रखना चाहिए। रात्रि में भोजन करने के बाद बर्तनों को झूठा नहीं छोड़ना चाहिए। ऐसा करने से घर में धन की कमी सताने लगती है।

-रसोई घर (kitchen)में चाकू को कभी भी इधर-उधर नहीं रखना चाहिए। चाकू का स्थान सुनिश्वत कर दें। वहीं पर चाकू को रखना चाहिए।

-जूठन को कभी भी रसोई की सिंक में न छोड़े, जूठन को हमेशा डस्टबिन में ही डालना चाहिए। भोजन बनाने के बाद रसोई घर की सफाई अवश्य करें।

-यदि बल्टी का प्रयोग करते है तो उसे कभी खाली न रखें, उसमें पानी भरकर रखें। ऐसा करने से राहु, शनि और चंद्रमा की अशुभता में कमी आती है। ऐसा करने से घर की सकारात्मक ऊर्जा में भी वृद्धि होती है

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story