बिज़नेस

Telenor Free Calling And Data Plan 2022: टेलीनॉर का बड़ा ऐलान, सिर्फ 100 रूपए में जिंदगीभर अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट डेटा, सिम खरीदने की लगी होड़, जानिए पूरी सच्चाई

Telenor Sim Online Booking
x

Telenor Sim Online Booking

Telenor Plan In India: Telenor एक दमदार डेटा और कॉलिंग प्लान लेकर आया है.

Telenor Sim Relaunch In India: कई महीनो से सोशल मीडिया में ऐसी खबरें तेजी से वायरल हो रही है जिनमें दावा किया जा रहा है कि Telenor एक दमदार डेटा और कॉलिंग प्लान लेकर आया है जिसमें एयरटेल, Jio और Vi को भी पीछे छोड़ने का दम है.

Telenor के बारे में शायद अपने सुना होगा. एक समय इस कंपनी ने भारत में धूम मचाया था. इस कंपनी ने सबसे सस्ते रीचार्ज प्लान्स देकर सुर्खियां बटोरी थीं, खैर कुछ समय पहले ये कंपनी भारतीय मार्केट से आउट हो चुकी है. खैर एक बार फिर कंपनी के वापस लौटने का दावा किया जा रहा है. चलिए जानते है Telenor के बारे में पूरी सच्चाई...

दरअसल दावा किया जा रहा है की Telenor सिर्फ 100 रुपये में हर रोज 3 जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने की बात की जा रही है. वही इस ऑफर को जिंदगीभर देने का दावा किया जा रहा है.

आपको बता दें कि भारत में Telenor कंपनी अब काम नहीं कर रही है, हालांकि पाकिस्तान समेत कुछ दूसरे देशों में कंपनी की सर्विस एक्टिव है. ऐसे में ये दावा पूरी तरह से झूठा है जिस पर आपको यकीन करने की जरूरत नहीं है. अगर आप भी Telenor की सर्विस में स्विच करने का मन बना रहे थे तो बता दें कि आपके पास ऐसा कोई भी ऑप्शन मौजूद नहीं है ऐसे में आपको मौजूदा कंपनियों की सेवाओं पर ही फोकस करना चाहिए और उन्हीं में से आपके लिए जो बेस्ट प्लान हो उसे चुनना चाहिए.

Next Story