बिज़नेस

Telenor Sim Online Booking 2022: टेलीनॉर सिम की बुकिंग शुरू, मात्र 100 रूपए में मिलेगा फ्री लाइफटाइम इंटरनेट और कॉलिंग, फटाफट खरीदे

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
15 Nov 2022 4:51 AM GMT
Updated: 2022-11-15 04:51:55
Telenor 4G Sim Online Booking
x

Telenor 4G Sim Online Booking

Telenor 4G Sim: कंपनी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई थी. बता दे की कुछ समय पहले ये कंपनी मार्केट से गायब हो गई थी.

Telenor 4G Sim Online Booking, Telenor Unlimited Calling Plan In Hindi: Telenor कंपनी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई थी. बता दे की कुछ समय पहले ये कंपनी मार्केट से गायब हो गई थी. लेकिन एक बार फिर दावा किया जा रहा है की Telenor अब एक बार फिर से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Telenor कंपनी एक बार फिर वापस भारत लौट रही है वो भी शानदार प्लान के साथ.

Telenor Returns To India With Unlimited Calling And Data Plan

जानकारी के अनुसार Telenor के जिस प्लान की जानकारी सामने आ रही है उसकी कीमत 100 रुपये बताई जा रही है और इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने की बात की जा रही है. ये प्लान सुनने में काफी बेहतरीन नजर आ रहा है लेकिन असल में इस प्लान की सच्चाई क्या है ये आज हम आपक्सो बताने जा रहे हैं.

Telenor Returns To India With Unlimited Calling And Data Plan

आपको बता दें कि भारत में Telenor कंपनी अब काम नहीं कर रही है, हालांकि पाकिस्तान समेत कुछ दूसरे देशों में कंपनी की सर्विस एक्टिव है. ऐसे में ये दावा पूरी तरह से झूठा है जिस पर आपको यकीन करने की जरूरत नहीं है. अगर आप भी Telenor की सर्विस में स्विच करने का मन बना रहे थे तो बता दें कि आपके पास ऐसा कोई भी ऑप्शन मौजूद नहीं है ऐसे में आपको मौजूदा कंपनियों की सेवाओं पर ही फोकस करना चाहिए और उन्हीं में से आपके लिए जो बेस्ट प्लान हो उसे चुनना चाहिए.

Telenor Returns To India With Unlimited Calling And Data Plan

मार्केट में कई Jio, airtel, BSNL और Vi जैसी कंपनियां पहले से ही मौजूद हैं जो अपनी बेहतरीन सुविधाएं ऑफर कर रही हैं और इनके प्लान्स भी बेहद ही किफायती हैं. ऐसे में ग्राहक इनकी सेवाएं ले सकते हैं. इनमें हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ ही डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जो आपकी जरूरतों के हिसाब से होते हैं.


Next Story