बिज़नेस

Sahara India Refund Money Big Update: रुपया कैश में मिलेगा या अकाउंट में, जानें सहारा रिफंड का क्या होगा प्रोसेस?

saharasahara
x

sahara

Sahara India Refund Money: सहारा इंडिया (Sahara India News) के निवेशकों को अब परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Sahara Paisa Refund: सहारा इंडिया (Sahara India News) के निवेशकों को अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। पैसा रिटर्न करने की ओर चल रहा प्रयास अवश्य सफल होता दिख रहा है। बहुत जल्दी निवेशकों को पैसा प्राप्त होगा। सरकार और न्यायालय के आश्वासन के बाद लोगों में एक बड़ी आस बंधी है। लेकिन अब एक चर्चा और बढ़ गई है। अब लोगों के बीच चर्चा हो रही है कि सहारा इंडिया से मिलने वाला पैसा कैश में प्राप्त होगा या फिर बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

नहीं है बैंक खाता Sahara India Latest News

आवेदन प्रस्तुत करते समय कई निवेशकों के पास खाता नहीं था। वही जिन निवेशकों ने फार्म अप्लाई करते वक्त जिसने भी बैंक का नाम और अकाउंट नंबर दिया था उनका पैसा तो खाते आ सकता है लेकिन जिन लोगों ने ऐसा नहीं किया है उनका पैसा कैसे प्राप्त होगा। इस संबंध में अभी संशय बरकरार है।

सहारा इंडिया ने दिया है आश्वासन Sahara India Ka Paisa Kaise Wapas Hoga, Sahara India News Today

सहारा इंडिया के निवेशकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि सहारा इंडिया प्रमुख सुब्रत राय ने खुद लाइव आकर लोगों को आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा है कि लोगों का पैसा उनके खाते में वापस लौटाया आए जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा कही गई बात का असर है कि लोगों का उनका पैसा मिलने वाला है। सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा था कि सहारा कंपनी द्वारा वसूले गए जमा 5000 करोड़ रुपए लोगों के वापस कर दिए जाएं।

Next Story