बिज़नेस

Relaunch Telenor 4G Sim 2023: इंडिया में फिर लौटी Telenor, Free Data और Unlimited Calling देने का ऐलान, ऑनलाइन खरीदे सिम

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
27 March 2023 6:15 AM GMT
Updated: 2023-03-27 06:15:10
Relaunch Telenor 4G Sim 2023
x

Relaunch Telenor 4G Sim 2023

Relaunch Telenor 4G Sim 2023: Jio, airtel, BSNL और Vi जैसी कंपनियो के अलावा आपने Telenor के बारे में सुना होगा.

Telenor 4G Sim Online Booking, Telenor Unlimited Calling Plan In Hindi: Jio, airtel, BSNL और Vi जैसी कंपनियो के अलावा आपने Telenor के बारे में सुना होगा. ये कंपनी भी Jio, airtel, BSNL और Vi टेलिकॉम कंपनी है. जैसा की आपको याद होगा इस कंपनी ने भी जियो के तरह सस्ते प्लान मार्केट में उतारकर धमाल मचा दिया था.

हालांकि सस्ते प्लान को लेकर मार्केट में धमाल मचाने वाली ये कंपनी भारतीय मार्केट से आउट हो चुकी है. अब एक बार फिर से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Telenor ने भारत में वापसी की है और कंपनी कम कीमत में धांसू प्लान्स ऑफर कर रही है. चलिए जानते है इस प्लान के बारे में विस्तार से

ये है Telenor प्लान के बेनिफिट्स और कीमत Telenor Returns To India With Unlimited Calling And Data Plan

Telenor के जिस सस्ते प्लान के बारे में हम बात कर रहे है वो मात्र 100 रुपये का है. बता दे की इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने की बात की जा रही है.

ऐसा कोई प्लान नहीं

जैसा की हमने बताया था की भारत से Telenor कंपनी जा चुकी है. और ये एक तरह से पूरी तरह का अफवाह है की वो कम्पनी भारत लौट आई है. अगर आप Telenor की सिम और प्लान ढूढ़ रहे है तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं ये पूरी तरह से फ़र्ज़ी है.

Next Story