बिज़नेस

Vodafone Idea के इस प्लान में 499 रूपए का फ्री बेनिफिट्स

Vodafone Idea के इस प्लान में 499 रूपए का फ्री बेनिफिट्स
x

वोडाफोन आईडिया 

Vodafone Idea (Vi) इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान ला रहा है.

Vodafone Idea (Vi) इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान ला रहा है. इन दिनों टेलीकॉम कंपनी एक दूसरे से बेहतरीन प्लान लाने के लिए जुटी हुई है. हम जिस प्लान के बारे में बात कर रहे है वो है VI का 56 दिनों का प्लान जो जियो और एयरटेल से लाख गुना बेहतर है. इस प्लान में ग्राहकों को डबल ऑफर मिलेगा साथ में वीकेंड डेटा रोलओवर ऑफर और बिंज ऑल नाइट ऑफर भी दे रहा है.

449 रुपये का प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea के इस प्लान में डेली 4GB डेटा मिलता है. बता दे की इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है. इस प्लान में बिंज ऑल नाइट (Binge all-night) और वीकेंड डेटा रोलओवर (Weekend data rollover) सुविधा के साथ आता है. इस प्लान को आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Vi vs JIO

रिलायंस जियो के 56 दिनों वाले प्लान में 444 रुपये है. इस प्लान में प्रति दिन 2GB डेटा भी मिलेगा, जिसका मतलब है कि कुल 112GB डेटा.

Vi vs Airtel

एयरटेल (Airtel) के 56 दिनों वाले प्लान की कीमत 449 रुपये है, इस प्लान में 2GB डेटा मिलता है. इअमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, Airtel XStream और Wynk Music का भी फ्री एक्सेस मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है.

Next Story