बिज़नेस

JIO यूज़र्स के लिए बड़ा तोहफा: एक रिचार्ज करें और पाए 160 GB डाटा के साथ कैशबैक

JIO यूज़र्स के लिए बड़ा तोहफा: एक रिचार्ज करें और पाए 160 GB डाटा के साथ कैशबैक
x

JIO 

JIO कंपनी अपने कस्टमर्स बढ़ाने के लिए जबरजस्त ऑफर दे रही है।

रिलाइंस JIO टेलीकॉम कम्पनी अपने कस्टमर्स को खुश करने के लिए जबरजस्त ऑफर लेकर आई है। जहाँ कम्पनी अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए एक से बढ़ कर एक नए रिचार्ज प्लान जारी कर रही है। वहीँ पुराने ग्राहकों को भी बनाए रखने के लिए बढ़िया ऑफर लेकर आ रही हैं। अगर आप भी एक JIO यूजर हैं तो ये जानकारी आपको अगले रिचार्ज में काफी फायदा देने वाली होगी। JIO ने हाल ही में अपने 3 नए रिचार्ज प्लान लाने की बात कही है जिससे उपभोक्ताओं को काफी लाभ मिलने वाला है।

क्या क्या ऑफर है नए प्लान में

कम्पनी अपने 3 रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 20% तक का कैशबैक ऑफर दे रही है, ये कैशबैक ऑफर 249 ,555 और 599 का रिचार्ज करने पर आपको मिल सकता हैं। आप चाहें तो JIO की वेबसाइट या फिर मोबाइल ऐप में जाकर रिचार्ज ऑफर सेलेक्ट कर सकते हैं। अगर आप 599 का रिचार्ज करते हैं तो आपके अकाउंट में लगभग 120 रूपए का कैशबैक मिल सकता है।

249 वाले रिचार्ज में क्या क्या मिलेगा

इस प्लान से रिचार्ज करने पर आपको 28 दिनों के लिए वेलिडिटी मिलती है। प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 2 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। यानी के 28 दिनों के लिए पुरे के पुरे 56 GB डाटा का आप लुफ्त उठा सकते हैं , साथ ही JIO ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन और प्रतीतिन 100 SMS तो 20% कैशबैक भी मिलेगा अब क्या चाहिए यार

जियो का 555 वाला प्लान तो और भी बढ़िया है

इस पैक को सुनने पर आपको प्रतिदिन 84 दिनों के लिए 1.5 GB इंटरनेट डाटा, अनलिमिटेड फ्री कालिंग किसी भी नेटवर्क पर और वैलिडिटी तक रोजाना 100 SMS बिकुल मुफ्त मिलता है, इतना ही नहीं इसी पैक में जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज़ का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। कम्पनी की तरफ से 20% का कैशबैक ऑफर तो है ही. क्यों है ना बढ़िया प्लान।

599 का प्लान तो सुपर से भी ऊपर

इस पैक में आपको 84 दिनों के लिए 2 GB डाटा , प्रतिदिन 100 SMS , सभी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कालिंग , जियो सिनेमा, न्यूज़ सहित जियो ऐप का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस पैक को चुनने पर आपको 599 का 20% यानि के लगभग 120 रूपए तक का कैशबैक मिल सकता हैं।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story