बिज़नेस

Bansal Wire Industries IPO: बंसल वायर इंडस्ट्रीज का आईपीओ आज खुला; जानिए सब्सक्रिप्शन, GMP, निवेश करें या नहीं...

Bansal Wire Industries IPO: बंसल वायर इंडस्ट्रीज का आईपीओ आज खुला; जानिए सब्सक्रिप्शन, GMP, निवेश करें या नहीं...
x
बंसल वायर इंडस्ट्रीज लिमिटेड का आईपीओ आज, 3 जुलाई 2024 को खुल गया है। यह आईपीओ 7 जुलाई 2024 को बंद होगा।

तारों और एल्यूमीनियम उत्पादों की एक अग्रणी निर्माता कम्पनी बंसल वायर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज 3 जुलाई 2024 को अपना प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) खोल दिया है। आईपीओ 7 जुलाई 2024 को बंद होगा। कंपनी ने प्रति शेयर 220-240 रुपये की कीमत सीमा तय की है। इस आईपीओ के माध्यम से कंपनी 350 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही है।

बंसल वायर इंडस्ट्रीज आईपीओ के लिए प्रारंभिक अनुमानों में मध्यम से मजबूत सदस्यता मिलने की उम्मीद थी। हालांकि, शुरुआती रुझानों के अनुसार, आईपीओ को पहले दिन 20% से अधिक की सदस्यता मिली है। यह दर्शाता है कि निवेशकों में इस आईपीओ के प्रति अच्छी रुचि है।

ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) के आंकड़े बताते हैं कि बंसल वायर इंडस्ट्रीज आईपीओ के शेयरों की कीमत 20-30 रुपये प्रति शेयर के प्रीमियम पर कारोबार कर सकती है। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जीएमपी अनौपचारिक अनुमान हैं और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकते हैं।

क्या आपको बंसल वायर इंडस्ट्रीज आईपीओ में आवेदन करना चाहिए?

यह निर्णय लेने से पहले आपको कंपनी के वित्तीय प्रदर्शन, भविष्य की संभावनाओं और समग्र बाजार की स्थिति जैसे कई कारकों पर विचार करना चाहिए। यदि आप जोखिम लेने वाले निवेशक हैं और लंबी अवधि के लिए निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह आईपीओ आपके लिए विचारणीय हो सकता है।

Next Story