बॉलीवुड

Yash As Shivaji Maharaj: क्या यश अगली फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल कर रहे हैं?

Yash As Shivaji Maharaj: क्या यश अगली फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल कर रहे हैं?
x
Is Yash playing the role of Chhatrapati Shivaji Maharaj: सोशल मिडिया में रॉकी भाई का छत्रपति शिवाजी महाराज वाला लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है

Is Yash playing the role of Chhatrapati Shivaji Maharaj in his next film: क्या KGF वाले यश अपनी अलगी फिल्म में छत्रपती शिवाजी महाराज का रोल प्ले करने वाले हैं? क्योंकि सोशल मिडिया में यश की एक फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है, लोग रॉकी भाई को शिवाजी महाराज के लुक में देखकर पागल हो गए हैं. जाहिर है कि छत्रपति शीवाजी महाराज की वीरता से हर कोई वाकिफ हैं और लोग उन्हें बहुत मानते हैं वहीं KGF Chapter 2 के बाद कन्नड़ एक्टर यश भी नेशनल सेंसेशन बन गए हैं. तो क्या यश अपनी अलगी फिल्म में छत्रपति शीवाजी का रोल करेंगे? ये फोटोज़ सिर्फ अफवाह हैं या सच आइये इसका पता लगाते हैं.

KGF Chapter 2 देखने के बाद यश के काम की हर तरफ वाहवाही हो रही है, अब पब्लिक की उम्मीद है कि यश की अलगी फिल्म की कहानी भी KGF या RRR जैसी बेहरतीन हो और उनका रोल इंस्पायरिंग हो. बता दें कि KGF Chapter 2 ने सिर्फ 4 दिन में 550 करोड़ रुपए से ज़्यादा का बिज़नेस करके सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अब लोग जानना चाहते हैं कि यश की अलगी फिल्म कौन सी होगी

क्या यश की अलगी फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित होगी


Yash Playing Sivaji Maharaj In his Next Film: यश के शिवाजी महाराज का कैरेक्टर प्ले करने और उनकी अगली फिल्म की कहानी छत्रपति शिवाजी महाराज के शौर्य पर आधारित होने की गॉसिप आज से नहीं 2 साल पहले से चल रही है. KGF 2 के रिलीज होने के बाद फिर से यश के शिवाजी महाराज वाली फोटो वायरल होने लगी है.

क्या राजामौली की अलगी फिल्म में हीरो यश होंगे


क्या राजामौली यश के साथ छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बना रहे हैं: इंटरनेट में यह अफवाह उडी है कि बाहुबली और RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली अब छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बना रहे हैं और इस फिल्म में यश उनका रोल करेंगे। बता दें की ऐसा कोई प्रोजेक्ट अबतक डायरेक्टर द्वारा अनाउंस नहीं किया गया है और न ही यश ने शिवाजी के रोल को लेकर कोई बयान दिया है. यश की बतौर शिवाजी महाराज वाला लुक किसी प्रोडक्शन वालों ने नहीं बल्कि फैनमेड है.

इंटरनेट जब जब रानू मंडल को वायरल कर सकता है तो भारत के नए सेंसेशन यश को शिवाजी के रूप में दिखाने वाली फोटो का वायरल होना तय है. भले ही यह पोस्टर पूरी तरह से फेक हो लेकिन अगर शिवाजी महाराज पर कोई फिल्म बनती है तो इतना कहा जा सकता है कि यश उस रोल के लिए परफेक्ट होंगे।

राजामौली की अलगी फिल्म जानने के लिए इस लिंक में क्लिक करें

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story